Jaivardhan News

Attacker arrested : चाकू से हमला करने के पीछे की चौंकाने वाली कहानी, मामूली बात पर रची ऐसी साजिश

Attacker Arrested https://jaivardhannews.com/attacker-arrested-knife-attacker-accused/

Attacker arrested : राजसमंद शहर के कांकरोली में मुखर्जी चौराहा के पास स्थित मिनी सुपर मार्केट मैनेजर पर चाकू से हमला करने के मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। कांकरोली थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करते हुए एक नाबालिग को डिटेन कर लिया है। आरोपी भी उसी मिनी सुपर मार्केट में नौकरी करता था, मगर उसका कार्य ठीक नहीं होने पर उसे नौकरी से निकाल दिया था। इसी कारण आरोपी ने मिनी सुपर मार्केट के मैनेजर को सबक सिखाने के लिए यह साजिश रची और अपने साथी के साथ मिनी सुपर मार्केट पहुंचकर मैनेजर से मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस कस्टडी में है, जबकि नाबालिग को बाल सम्प्रेषण भेजने की कार्रवाई चल रही है।

Rajsamand Police Action : कांकरोली थाना प्रभारी हनुवंत सिंह सोढा ने बताया कि 26 जुलाई दोपहर को प्रधान डाकघर कांकरोली के पास मिनी सुपर मार्केट में कार्यरत मैरेजर किशन कुमावत को मार्केट के बाहर बुलाकर युवक व किशोर ने मिलकर मारपीट की। फिर एक जने ने चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद आस पास के दुकानदारों के एकत्रित होने पर आरोपी भाग गए। सूचना पर कांकरोली व राजनगर थाने से पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच गया। राजसमंद पुलिस उप अधीक्षक विवेक सिंह राव भी घटना स्थल पर पहुंचे और घायल मैनेजर किशन कुमावत कमला नेहरु अस्पताल में उपचाररत है। इस बीच डीएसपी विवेकसिंह राव ने विशेष पुलिस टीमों का गठन किया। पुलिस की जांच में हमलावरों के राजनगर की तरफ जाने के सुराग मिले, जिस पर पुलिस ने पीछा करते हुए नौचाैकी पाल से राजनगर की पहाड़ी पर तलाश की। पहले आरोपी नौचोकी पर बैठे रहे और बाद में पहाड़ी पर चढ़ गए। दोपहर से ही पुलिस का तलाशी अभियान चलता रहा, मगर देर रात तक भी आरोपी का पता नहीं चला। क्योंकि अंधेरा होने के बाद बारिश भी आ गई, जिससे पुलिस का तलाशी अभियान बंद हो गया। खास तौर से पहाड़ी पर पैंथर का विचरण होने से भी बढ़ी जोखिम थी। इसलिए पुलिस द्वारा गुप्त स्थलों पर निगरानी रखी गई। इसके तहत रात 10 बजे तक सर्च ऑपरेशन जारी रखा, मगर बारिश के चलते तलाशी अभियान बंद हो गया। फिर रात करीब 11 बजे आरोपी रामचंद्र भील पहाड़ी से नीचे उतरा, तो पुलिस ने की टीम ने पकड़ लिया। फिर उसे कांकरोली थाने पर लाया गया और पुलिस द्वारा नाबालिग को भी डिटेन कर लिया गया। पुलिस टीम ने आरोपी युवक व किशोर का अस्पताल में ले जाकर मेडिकल करवाया गया। उसके बाद किशोर को बाल कल्याण समिति अध्यक्ष के समक्ष पेश किया, जहां से बाल सम्प्रेषण गृह भेज दिया गया, जबकि वासोल, भाणा निवासी रामचंद्र भील को गिरफ्तार किया, जिसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेने की कार्रवाई चल रही है।

Deadly attack : राजसमंद में दो युवकों ने मारपीट करते हुए किया चाकू से हमला, युवक गंभीर घायल

Rajsamand news today : पुलिस के पकड़ते ही स्वीकारा अपराध

Rajsamand news today : राजसमंद पुलिस उप अधीक्षक विवेक सिंह रावत के निर्देशन में गठित पुलिस टीम द्वारा देर रात तक तलाश जारी रही। बारिश होने व पहाड़ी पर पैंथर का विचरण होने पर पुलिस ने पहाड़ी से उतरने वाले रास्तों पर पुलिस की टीमें गुप्त स्थानों पर तैनात कर दी। इस तरह रात 11 बजे आरोपी रामचंद्र भील जैसे ही पहाड़ी से उतरा, तो पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। वारदात में शामिल साथी नाबालिग निकला। पुलिस द्वारा पकड़ते ही आरोपी रामचंद्र भील ने मारपीट व चाकू से हमले की बात स्वीकार कर ली। इसके पीछे मुख्य कारण बताया कि वह मिनी सुपर मार्केट में नौकरी करता था, मगर मैनेजर किशन कुमावत ने कार्य ठीक नहीं होना बताकर उसे नौकरी से निकाल दिया था। इसी वजह से उसे सबक सिखाने के लिए यह निर्णय लिया। Deadly attack in rajsamand

Knife attacker arrested : शहर में घटना को लेकर हर कोई हैरान

Knife attacker arrested : मिनी सुपर मार्केट के मैनेजर किशन कुमावत को गेट बुलाकर मारपीट कर व चाकू से जानलेवा हमला करने की घटना को लेकर पूरे शहर में सनसनी फैल गई और इस घटना काे लेकर हर काेई हैरान था। दिनदहाड़े युवक पर जानलेवा हमला व एक सोची समझी साजिश के चलते वारदात घटित होने से पुलिस के लिए भी वारदात का त्वरित पर्दाफाश करना चुनौती बन गया था। पुलिस ने इस चुनौती को स्वीकारते हुए स्पेशल टीमों का गठन किया और देर रात तक को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Kankroli Police : नौकरी से निकालने की बात पर हमला

मिनी सुपर मार्केट के मैनेजर किशन कुमावत से मारपीट व चाकू से जानलेवा हमले के मामले में पुलिस द्वारा देर रात को आरोपी रामचंद्र भील को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग किशोर को डिटेन कर लिया। आरोपी को नौकरी से निकालने की बात को लेकर सबक सिखाने के लिए मारपीट व जानलेवा हमले की साजिश रची। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच की जा रही है।

हनुवंत सिंह सोढा, थाना प्रभारी कांकरोली
Exit mobile version