Jaivardhan News

राजसमंद : केलवा में तलवार की नोंक पर ATM लूटने की कोशिश, पुलिस थाने से 500 मीटर दूर हुई वारदात

01 39 https://jaivardhannews.com/attempt-to-rob-atm-at-sword-point-in-kelwa-incident-happened-500-meters-away-from-police-station/

राजसमंद जिले के केलवा में सुबह तीन बजे एक ATM लुटने के प्रयास में बदमाश नाकाम रहे। हुआ यूं कि सुबह तीन बजे कुछ बदमाश ATM पर पहुंचे जहां गार्ड की गर्दन पर तलवार रखकर ATM को पत्थरों से तोड़ने की कोशिश की। वारदात के समय एक न्यूज पेपर सप्लाई की कार आई तो गार्ड ने थका मारकर बाहर भाग और चिल्लाने पर मदमाश भाग निकले।

केलवा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बुधवार रात 3 बजे एटीएम लूटने का प्रयास किया। घटना केलवा पुलिस थाने से महज 500 मीटर दूर केलवा बस स्टैंड की है। बदमाश कैंपर कार से एटीएम लूटने के लिए आए थे। एटीएम में मौजूद गार्ड को बंधक बना लिया। बदमाशों ने एटीएम में लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया और एटीएम को उखाड़ने का प्रयास करने लगे।

गार्ड बाबूलाल (52) पुत्र मोहनलाल लखारा ने बताया कि एटीएम का गार्ड लाखनसिंह दो दिन की छुट्टी पर होने के कारण उसकी जगह वह नौकरी कर रहा था। रात 10 बजे एटीएम पर पहुंचा। रात में महिलाए शीतला सप्तमी की पूजा करने के लिए गई थी, इस कारण दुकान का मालिक और गार्ड सभी रात ढाई बजे तक बैठे हुए थे। रात करीब 2 बजे पुलिस की गाड़ी गश्त करते हुए निकली। एटीएम सर्विस रोड़ किनारे होने के कारण वाहनों की आवाजाही लगी रहती है।

गार्ड बाबुलाल लखारा के अनुसार 6 बदमाश रात 3 बजे एसबीआई के एटीएम को लुटने के लिए कैंपर कार से आए थे। इस दौरान गार्ड एटीएम के बाहर कुर्सी लगाकर बैठा हुआ था। एटीएम की सुरक्षा कर रहे गार्ड को बदमाशों ने बंधक बना लिया। एक बदमाश ने गार्ड को पकड़ रखा था और एक बदमाश ने गार्ड के गले पर तलवार रख दी। गार्ड का मोबाइल लूट लिया।

4 बदमाशों ने एटीएम के अंदर जाकर पत्थर से सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने एटीएम मशीन के ढक्कन को लोहे के सरिए से तोड़ नकदी निकलने का प्रयास किया। नकदी नहीं निकलने पर बदमाशों ने एटीएम को कैंपर कार से एटीएम को उखाड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने कैंपर कार को रिवर्स में लगा एटीएम को उखाड़ना चाहते थे, लेकिन रास्ते में बाइक खड़ी होने से कार को रिवर्स नहीं लगा सके। गार्ड ने बताया कि मैं इतना डर गया था कि भगवान का जाप करने लगा। तभी अखबार सप्लाई करने आई गाड़ी आ गई। अखबार की गाडी देख हिम्मत आई और बदमाशों को धक्का देकर गया। गार्ड ने थोड़ी दूरी पर जाकर हल्ला करना शुरु कर दिया। गार्ड के शोर मचाने पर बदमाश डर गए। इसके बाद बदमाश कैंपर में बैठकर भाग गए।

Exit mobile version