Site icon Jaivardhan News

MLA Rajendra Singh Bidhuri ने वृद्ध की पगड़ी को लात मार फेंकी, वीडियो वायरल, बिधूड़ी बोले- फेक वीडियो

MLA Rajendra singh bidhuri https://jaivardhannews.com/begu-mla-rajendra-singh-bidhuri-video-viral/
विधायक ने वृद्ध की पगड़ी को लात मार फेंकी, video Viral | #election2023

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ राजनीतिक दल जिताऊ उम्मीदवार की तलाश कर रहे हैं, इस बीच चित्तौड़गढ़ जिले विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि एक वृद्ध उनके चरण छुने के लिए झुकता है, मगर विधायक उन्हें टरकाते हुए फटकार देते हैं। साथ ही वृद्ध की पगड़ी को लात देकर उछाल कर दूर फेंक देते हैं। हालांकि अभी तक इस संबंध में विधूड़ी का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। यह वीडियो वर्ष 2021 का है, लेकिन अभी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विधायक बिधूड़ी अपने बेबाक बयानों के चलते काफी विवादों में रहते हैं। पहले भी एक थाना प्रभारी को मोबाइल पर गालियां देने का ऑडियो वायरल होने से विवादों में घिरे थे।

इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है और सुनाई भी दे रहा है कि विधायक 3-4 लोगों के साथ एक निजी होटल से रिसेप्शन में आते हैं, जहां पर एक युवक के साथ खड़ा वृद्ध विधायक को देखते हुए उनके सामने पहुंचकर उनके पैरों में छुक जाता है और पगड़ी उतारकर अपने बेटे के लिए कहीं प्राइवेट नौकरी दिलाने की मांग करता है। पैर छुने पर विधायक बिधूड़ी भड़क जाते हैं और जैसा कि वीडियो में दिख रहा है, जिसमें वे इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि उसकी पगड़ी को लात देकर उछाल कर दूर फेंक देते हैं। उसके बाद उस वृद्ध की बात सुने बिना ही होटल से बाहर निकल जाते हैं, जबकि वृ़द्ध घुटनों पर बैठकर विधायक के समक्ष हाथाजोड़ी करता है और विनती करता है, मगर विधायक गाली देते हुए टरका देते हैं। बाद में वृद्ध खड़े होकर अपनी जेब से एक कागज निकाल कर विधायक को दिखाता है तथा विधायक व पास में खड़े लोग उसे कुछ कहते हैं और बाहर चले जाते हैं, लेकिन वृद्ध वहीं खड़ा रहता है। बाद में विधायक ने लात मारकर दूर फेंकी पगड़ी को वापस उठाकर वहीं सिर में बांधता है। यह सब कुछ वीडियो में दिख रहा है।

Viral Video 2021 का है, अब वायरल

एक होटल में यह वीडियो वर्ष 2023 का है। इस वीडियो के ऊपर की तरफ तारीख भी अंकित है। में दिख रहा वृद्ध गंदेलिया गांव का रहने वाला है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। यह बेगूं क्षेत्र के किसी निजी होटल का सीसीटीवी फुटेज है।

पहले थानेदार का ऑडियो हुआ था वायरल

बेगूं विधायक राजेंद्र बिधूड़ी को लेकर पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था। किथत तौर पर तत्कालीन भैसरोडगढ़ थाना प्रभारी संजय गुर्जर को मोबाइल पर कॉल करके गालियां देने के आरोप है। इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। तब थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने विधायक के खिलाफ पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था और उसमें थाना प्रभारी का आरोप था कि बेगूं विधायक उन पर अवैध काम करवाने के लिए दबाव बना रहे थे। हालांकि बाद में उस मामले में साल 2023 में अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश ने थाना प्रभारी और पुलिस जांच को गलत ठहराते हुए विधायक के खिलाफ समन को खारिज कर दिया था।

मुख्यमंत्री पर भी साध चुके हैं निशाना

बेगू विधायक वैसे कांग्रेस से चुनाव लड़े हुए हैं, मगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साध चुके हैं। सीएम गहलोत पर निशाना साधकर कहा था कि मुख्यमंत्री अपने मंत्री के जेल जाने से डरते हैं, इस कारण रीट की CBI जांच नहीं करवा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री की चित्तौड़गढ़ जिले की यात्रा के दौरान भी बेगू विधायक दूरी बनाए रखते हैं, जो भी काफी चर्चा का विषय रहता है।

https://www.facebook.com/rajendersinghbidhuriINC/videos/735082088640960

Exit mobile version