photo1710680936 https://jaivardhannews.com/bike-rider-injured-in-collision-with-dumper/

बेकाबू डम्पर की टक्कर से बाइक सवार दामाद व ससुर गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को तत्काल आरके जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से प्राथिमक उपचार के बाद दामाद की हालत गंभीर होने पर उदयपुर रेफर कर दिया।

कांकरोली थाना प्रभारी हनुवंतसिंह सोढ़ा ने बताया कि मंडावर के पास एक डम्पर की टक्कर से केलवा निवासी उदयलाल पुत्र हरिशंकर पालीवाल एवं उनके दामाद मंडावर निवासी नीरज पुत्र गोपाल व्यास बाइक पर मंडावर गांव से रवाना हुए, जो भावा से मादड़ी जाते वक्त रास्ते में फेल्सपार माइंस के पास डम्पर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में नीरज व्यास का पैर फैक्चर हो गया, जबकि ससुर उदयलाल पालीवाल उछलकर दूर जा गिरे, जिनके सिर में गंभीर चोट आई। दुर्घटना के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया, जबकि पास में फेल्सपार की खदान पर कार्य कर रहे लोग पहुंचे और दोनों घायलों को तत्काल आरके राजकीय जिला चिकित्सालय Rajsamand पहुंचाया। हादसे में गंभीर घायल दामाद नीरज व्यास को प्राथिमक उपचार के बाद आरके जिला अस्पताल से उदयपुर रेफर कर दिया। कांकरोली थाना पुलिस ने डम्पर चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का प्रकरण दर्ज कर लिया। फिलहाल उदयलाल पालीवाल आरके जिला अस्पताल में भर्ती है, तो दामाद नीरज व्यास का उदयपुर के बेदला स्थित पेसिफिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में इलाज चल रहा है।

Rajsamand : पीपरड़ा से 11 वर्ष की किशोरी लापता, पुलिस कर रही तलाश

राजनगर थाना प्रभारी योगेश चौहान ने बताया कि जैमिली, सायरा जिला उदयपुर हाल पीपरड़ा निवासी 11 वर्षीय दुर्गा पुत्री कुंदन सिं राणावत राजपूत लापता घर से न बताए कहीं चली गई। किशोरी की मां संतोष कंवर ने राजनगर थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी दुर्गा मानसिक रूप से थोड़ी भोली है, जो कभी स्कूल नहीं गई। गांव व आस पास के क्षेत्र में तलाश करने के बाद भी पता नहीं चला। इस पर राजनगर थाना पुलिस ने किशोरी के गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी। एएसआई मदनलाल द्वारा प्रकरण की जांच की जा रही है।