photo 6210897493613460201 y https://jaivardhannews.com/bike-riders-ran-away-after-snatching-a-bag-worth-rs-6-lakh-from-a-retired-police-station-officer/

उदयपुर प्रतापनगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर रोड पर एन. भैरवाय नगर के पास दिन दहाड़े लूट की वारदात हो गई। बाइक सवार दो बदमाश रिटायर्ड एसआइ से 6 लाख रुपए से भरा बैग छीन ले गए।

पुलिस के अनुसार रिटायर्ड एसआई शोभजी का खेड़ा हाल एन. भैरवाय नगर निवासी उदयसिंह चुंडावत के साथ वारदात हुई। वे आइटीआई घाटी पर स्थित एसबीआई से रुपए निकालकर घर लौट रहे थे। उन्होंने बैंक से लिए 6 लाख रुपए बैग में रखे और ऑटो से घर जा रहे थे। वे कॉलोनी के पास ऑटो से उतरे और रोड क्रॉस करते हुए घर की ओर बढ़े। वे घर से कुछ ही दूरी पर थे कि बाइक पर आए दो बदमाशों ने बैग छीन लिया। दिन दहाड़े लूट की घटना से क्षेत्र में हल्ला हो गया। सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश के प्रयास शुरू किए।

फुटेज में दिखे बदमाश

पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज जुटाए तो एक बाइक पर दो बदमाश नजर आए, जिन्होंने लूट को अंजाम दिया। फुटेज में दिखे बाइक सवार बदमाश सफेद टोपी और काली जैकेट पहने हुए हैं। एक के हाथ में बैग नजर आया है।

पहले रैकी……..रेकी वारदात

पीड़ित चुंडावत ने बताया कि बैंक के बाहर उनके साथ एक व्यक्ति देबारी जाने के लिए ऑटो में चढ़ गया। वह उदयसिंह के साथ उतरा तो उन्होंने टोका कि यहां क्यों उतर गए ? इस पर व्यक्ति ने कुछ काम होने का बहाना बता दिया।

बैंककर्मी पर भी संदेह

रिटायर्ड एसआई चुंडावत ने बताया कि बैंक में रुपए देते समय कैशियर ने उन्हें पूछा कि रुपए लेकर कहां जाना है। इस पर रिटायर्ड एसआई ने बताया कि उन्हें नाकोड़ा भैरवाय नगर जाना है। वे बैंक से निकले और ऑटो में बैठे।