Jaivardhan News

कोटड़ी में चोरी के मामले में L&T ऑपरेटर व हेल्पर गिरफ्तार कर बाइक बरामद, नकदी जब्त

राजसमंद जिले में कोटड़ी से नकद राशि, बाइक चोरी के मामले में रेलमगरा थाना पुलिस ने एनएंडटी ऑपरेटर व हेल्पर को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल, मोबाइल व 65 हजार रुपए नकद बरामद कर लिए। पुलिस द्वारा अब अन्य चोरी की वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।

रेलमगरा थाना प्रभारी प्रवीणसिंह राजपुरोहित ने बताया कि गलोदिया, गंगापुर हाल कोटड़ी निवासी देवीलाल पुत्र अमरचंद सालवी ने कोटड़ी गांव में स्थित कुएं पर एक कमरे से 3 लाख 30 हजार रुपए नकद, बाइक चोरी होने की नामजद रिपोर्ट दी। इस पर नाथद्वारा डीएसपी दिनेश सुखवाल के निर्देशन में थाना प्रभारी प्रवीणसिंह राजपुरोहित, एएसआई लक्ष्मणसिंह, कांस्टेबल भंवरसिंह, सुनील कुमार की टीम का गठन किया। पुलिस ने मायला गुढ़ा, बोरी मादा, थाना सिरयारी जिला पाली निवासी 19 वर्षीय चेतन प्रकाश पुत्र अर्जुनसिंह रावत और गंधवा, चौरासी जिला डूंगरपुर निवासी 19 वर्षीय अजय मीणा पुत्र नारायणलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही से बाइक के साथ 65 हजार रुपए नकद राशि व नकद रुपए से खरीदे गए मोबाइल को बरामद कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश हुए। अब पुलिस द्वारा रिमांड पर लेकर चोरी की वारदात को लेकर गहन पूछताछ की जा रही है।

bike theft in rajsamand https://jaivardhannews.com/bike-theft-accused-arrested-by-rajsamand-police/

More News…. 1300 बार Crime Petrol देख पत्नी की हत्या, 2 साल शव ड्रम में, फिर जलाया, हडि्डया पीस नदी में फेंकी

एक तलाकशुदा महिला पर मन आ गया तो बगैर शादी एक पुजारी लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगा। मिर्गी की बीमारी के चलते पत्नी आए दिन उसके साथ मारपीट व झगड़ा करती। इससे तंग होकर आक्रोशित पुजारी ने गला दबाकर प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी। फिर क्राइम पेट्रोल सीरियल के 1300 एपिसोड देखने के बाद प्रेमिका के शव को एक लोहे के ड्रम में डाल दिया। ऊपर ढक्कन लगा सीमेंट से बंद कर दिया, ताकि बदबू न आए। 2 साल शव ड्रम में पड़ा रहा, फिर क्षति विक्षत लाश को बाड़े में जला दिया और उसकी हडि्डयों को पीसने के बाद नदी में फेंक दी। वारदात के चार साल बाद एक अवैध हथियार के मामले में जब पुजारी को पुलिस ने पकड़ा तो प्रेमिका के ब्लाइंड मर्डर की रडार पर ले लिया। इस तरह प्रेमिका की हत्या करना कबूल कर लिया। पूरी खबर देखने के लिए क्लिक करिए…

Exit mobile version