Jaivardhan News

Crime चाय में मिलाया नशीला पदार्थ, फिर भाई के दोस्त ने किया युवती के साथ दुष्कर्म

Crime news jaipur https://jaivardhannews.com/brothers-friend-raped-the-girl/

युवती के भाई के दोस्त ने ही उसके साथ बलात्कार कर दिया। बता दें कि आरोपी ने युवती को चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसके बाद उसके अश्लील वीडियों बना लिए। उसके बाद आरोपी पीड़िता को गंदे वीडियों दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने युवती को फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ रेप किया। आरोपी से परेशान होकर युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र की है।

पीड़िता ने जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि उसका भाई जयपुर में व्यापारी है। उसका एक दोस्त है जो उसके व्यापार में सहायता करता है व अधिकतर उसके भाई के साथ ही रहता है। पीड़िता ने बताया कि भाई के ऑफिस में उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसके बाद भाई का दोस्त उसे घर लेकर आया और चाय मे नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ देहशोषण किया। युवती ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसने विरोध किया, मगर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद वो उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

कई बार किया देहशोषण

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे अश्लील वीडियो बताकर ब्लैकमेल करने लगा। बताया कि आरोपी ने कई बाद होटलों में बुलाकर उसके साथ देहशोषण किया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपी शादी करने का झांसा देकर भाग गया। पीड़िता ने परेशान होकर थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Exit mobile version