yongman murder in delhi https://jaivardhannews.com/brutal-murder-of-a-young-man-by-slitting-his-throat/

देश की राजधानी दिल्ली में हर महीने कोई न कोई खौफनाक वारदात घटित हो रही है, जिसे देखकर तो क्या सुनकर भी स्वत: ही अपने शरीर का रोम रोम कांपने लग जाता है। Live Murder कुछ ऐसी ही वारदात 17 जुलाई को उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद में प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों ने युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर डाली। गला रेतकर पेट पर भी चाकू से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। प्रेम प्रसंग के रिश्ते से युवती के परिजन खुश नहीं थे और इसी के तहत परिजनों ने कई बार उस युवक को धमकाया कि वह उनकी बेटी से दूर ही रहे। बाद में उसके शव को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी। वारदात 17 जुलाई दिन की है और शाम सवा पांच बजे सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात के बाद लोग murder live video बनाने में व्यस्त नजर आए। Delhi police ने FIR कर जांच शुरू कर दी।

गर्दन व सीने में चाकू से वार, हो गई मौत

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो ब्रह्मपुरी गली नंबर 7, जाफराबाद, दिल्ली निवासी 25 वर्षीय सलमान के रूप में पहचान हुई, जो खून से लथपथ पड़ा हुआ था। बाद में पुलिस ने उसे तत्का अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया कि उसकी गर्दन व सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए थे। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि युवक व युवती के बीच गत दो वर्षों से दोस्ती और प्रेम प्रसंग था और इसी रिश्ते से परिजन नाखुश थे।

सरेआम दो भाई व बेटे द्वारा मिलकर हत्या का आरेाप

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी सलमान बाइक पर जाफराबाद के चौहान बांगर गली में घूम रहा था, तभी युवती के पिता मंजूर उसके भाई मोहसीन और नाबालिग बेटे के साथ मिलकर सलमार को घेरकर पकड़ लिया। साथ ही चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। साथ ही तीनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस द्वारा गहन तलाश की जारी है।

सरेआम हत्या, अन्य लोगों में भी दहशत

चौहान बांगर गली में सरेआम युवक की हत्या करने से कॉलोनी के अन्य लोगों में डर व दहशत व्याप्त हो गई। जिस वक्त आरोपी वारदात को अंजाम दे रहे थे, तब भी कई लोग मौके पर एकत्रित हो गए, मगर आरोपियों के हाथों में चाकू देखकर तत्काल कोई भी व्यक्ति युवक को बचाने के लिए पास नहीं आए। हालांकि इस दौरान कुछ लोग वीडियो बनाकर तमाशबीन जरूर बने रहे।

आरोपी भाग गए, तब भी तमाशबीन बने रहे लोग

दिल्ली के चौहान बांगर गली में सरेआम युवक की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। उसके बाद युवक सलमान मौके पर ही तड़पता रहा और खून से लथपथ था, लेकिन उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाने की बजाय लोग तड़पते युवक और वहां खड़ी भीड़ के वीडियो बनाने में लोग मशगूल रहे। इस वारदात के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे। खास बात यह है कि जब आरोपी भाग गए, तब भी किसी व्यक्ति ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई, जो मानवता पर गंभीर सवाल खड़े करती है।