Jaivardhan News

CM Bhajanlal आज राजसमंद में, प्रशासन तैयारियों में जुटा, देखिए मुख्यमंत्री का क्या रहेगा पूरा कार्यक्रम

Kumbhalgarh MLA 03 https://jaivardhannews.com/cm-bhajanlal-shrma-tour-rajsamand-kumbhalgarh/

CM Bhajanlal Sharma : प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को राजसमंद जिले के दौरे पर रहेंगे। अचानक सीएम का कार्यक्रम तय होने के साथ ही प्रशासन ने अस्थायी हैलीपेड के साथ अन्य आवश्यक तैयारियां शुरू कर दी। मुख्यमंत्री अपराह्न तीन बजे आएंगे और करीब एक घंटे के बाद वापस जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी पुलिस द्वारा खास प्रबंध किए जा रहे हैं, जबकि संगठन स्तर से भी जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं।

Rajsamand News : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हैलीकॉप्टर से दोपहर 3 बजे आमेट के पास आगरिया के पास वाड़ा स्कूल परिसर में अस्थायी हैलीपेड पर उतरेंगे। यहां से कार के द्वारा कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्रसिंह राठौड़ के आगरिया में नीमड़ी चौक स्थित आवास पर पहुंचेंगे, जहां पर उनकी मां पारस कंवर के निधन होने पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। करीब आधे से पौन घंटे तक रूकने के बाद वापस कार के द्वारा हैलीपेड स्थल तक जाएंगे और वहां से हैलीकॉप्टर में बैठकर जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। इस तरह अपराह्न 3 बजे से 4 बजे तक का कार्यक्रम तय है। फिलहाल वाड़ा स्कूल परिसर में अस्थायी हैलीपेड तैयार किया जा रहा है, जहां राजसमंद जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल व एपसी मनीष त्रिपाठी के अलावा आमेट उपखंड अधिकारी रक्षा पारीक, डीएसपी ज्ञानेंद्रसिंह राठौड़ के साथ विभिन्न विभागों के अधिकारी तैनात है। आपातकालीन चिकित्सा सुविधा के लिए एम्बुलेंस, दमकल व चिकित्सा टीम को तैनात कर दिया है। कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया जा रहा है।

Kumbhalgarh : 18 जून को हुआ था पारस कंवर का निधन

Kumbhalgarh विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड़ की मां पारस कंवर का निधन 18 जून शाम को हो गया था। उसके बाद लगातार राजसमंद जिले के आमेट ब्लॉक के आगरिया गांव में विधायक राठौड़ के आवास पर वीवीआईपी मूवमेंट काफी बढ़ गया है। भाजपा पदाधिकारी, राजनेता, विधायक, मंत्रीगण व अन्य लोग लगातार शोक संवेदना जताने व राठौड़ की मां की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करने आ रहे हैं। राठौड़ पिछले तीन दशक से राजनीति में सक्रिय है और भाजपा में भी सबसे वरिष्ठ नेता व विधायक है। ऐसे में प्रदेश से भी कई नेता, राजनेता राजसमंद पहुंच रहे हैं।

कटारिया, देवनानी सहित कई मंत्रीगण पहुंच चुके

विधायक राठौड़ की मां पारस कंवर के निधन के बाद असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया, विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी, राजस्व मंत्री हेमंत मीणा, सहकारिता मंत्री गौतम दक, राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी के अलावा कई नेता, राजनेता पहुंच चुके हैं। साथ ही लगातार अधिकारी, जनप्रतिनिधि व क्षेत्रीय लोगों के आने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिसिंह राठौड़ के अलावा अन्य राजनीतिक दलों के नेता भी पहुंच रहे हैं।

Exit mobile version