Jaivardhan News

Crime : चाकू से ताबड़तोड़ वार कर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, फिर थाने में जाकर किया सरेंडर

Rajsamand news 1 4 https://jaivardhannews.com/crime-husband-killed-wife-with-a-knife/

पत्नी से आए दिन के झगड़ों से परेशान होकर पति ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार हत्या के बाद आरोपी स्वयं घर से दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। यह खौफनाक घटना पाली जिले के रायपुर मारवाड़ थाना इलाके के बर गांव की है।

रायपुर थाना पुलिस ने बताया कि 30 मार्च 2024 को सुबह 5 बजे कृष्णा (45) रोजाना की तरह उठी और छत पर बनी रसोई में काम करने चली गई। उसके बाद पति कैलाश सैन उठकर छत पर पहुंच गया, कैलाश ने सीढ़ियों का गेट बंद कर दिया व उसके बाद व रसोई में चला गया। कैलाश ने व उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया जिसके बाद कैलाश ने आवेश में आकर पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार घटना के समय घर में कृष्णा की बहन, बेटी कविता (27), बेटा पुनीत (25) और नीरज (22) सो रहे थे। आरोपी घटना के बाद स्वयं के मकान से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपी ने जाकर कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या की है। उसके बाद घटना स्थल पर FSL टीम पहुंची व सबूत जुटाए। पुलिस द्वारा मामले को लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Robbery : फेक पुलिसकर्मी बन विदेशी पर्यटक से 29.50 लाख रुपये लूटे, तीन आरोपी गिरफ्तार

पैसों के लिए करता परेशान

मृतका के भाई सरेश ने बताया कि आरोपी कैलाश सेन दो साल से पैसों के लिए परेशान कर रहा था। आरोपी कैलाश सैन व मृतका कृष्णा की 30 साल पहले शादी हुई थी। उसके बाद कैलाश सेन पैसों के लिए कृष्णा को परेशान करने लगा। उसके बाद एक बार मकान निर्माण के लिए भी कैलाश सेन को पैसे दिए थे, जिसको भी आरोपी ने वापस नहीं लौटाया। बहन कृष्णा आंगनबाड़ी में काम करती है व कैलाश के बेटा पुनीत जैतारण डाक विभाग में दो साल से काम कर रहा है। वहीं छोटा बेटा नीरज अनाज क्रय विक्रय का काम करता है। भांजे ने हितेष ने बताया कि दो साल से मौसा रोज मौसी काे पैसे को लिए परेशान कर रहा था वही कई बाद उसने उसके साथ मारपीट भी की ।

Exit mobile version