Jaivardhan News

कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली मां और दो बेटियों की लाश, परिजनों को हत्या का शक

Captureggg 1 https://jaivardhannews.com/dead-body-of-mother-and-two-daughters-found-hanging-from-noose-in-room-family-suspects-murder/

रायबरेली में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से मां और दो मासूम बेटियों की लाश लटकने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने जैसे देखा पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी सहित फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. मामला डलमऊ थाना क्षेत्र के बिझलामऊ गांव का है.

डलमऊ थाना क्षेत्र के बिझलामऊ गांव की रहने वाली महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ फांसी के फंदे से लटकती हुई पाई गई. ग्रामीणों ने तीनों शवों को एक ही रस्सी से लटकता हुआ देखा तो होश उड़ गए. आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी मौके पर पहुंचे और जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए. डलमऊ पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कमरे में लटकते मिले तीनों शव

तीनों शव कमरे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए. इसलिए लोग हत्या की आशंका भी जता रहे हैं.  महिला का परिवार और गांव में किसी से कोई विशेष झगड़ा भी नहीं था. महिला के पति और देवर दोनों बाहर कमाने गए हुए हैं. इस तरह महिला अपने दो मासूम बच्चियों के साथ फांसी  कैसे लगा सकती है? फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएगी लेकिन पुलिस अभी हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी हुई है. लोग कयास लगा रहे हैं की पति और पत्नी के बीच घरेलू विवाद भी मौत का कारण हो सकता है.

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया, ‘डलमऊ थाना क्षेत्र में एक महिला पहले अपने दो बच्चों को रस्सी से लटकाया फिर वह खुद हैंग हो गई. सुबह जब उसकी देवरानी उठी और देखा तब उसने सूचना दी. प्रथम दृष्टया पति और पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आ रही है. मृतका का फोन भी कब्जे में ले लिया गया है. हर एंगल से जांच किया जा है.’

Exit mobile version