Jaivardhan News

Diputy CM Diya kumari पहुंची राजसमंद, गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, MLA राठौड़ की माताजी के निधन पर अर्पित की श्रद्धांजलि

449179151 990237912564385 6473878711046055207 n https://jaivardhannews.com/deputy-cm-diya-kumari-reached-rajsamand/

Diputy CM Diya kumari : कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड़ की मां के निधन के बाद राजसमंद में VVIP मूवमेंट बना हुआ। जिसके तहत आज उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी राजसमंद पहुंची। जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। उसके बाद दीया कुमारी विधायक राठौड़ के आवान पर पहुंच उनकी मां के निधन पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। दीया कुमारी विधायक के आवास पर करीब आधा घंटा रूकी। इसी बीच उनकी एक काफिले की गाड़ी पेट्रोल भरवाने के लिए जहां पर दो सांडो की लड़ाई में गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Rajsamand Police : आमेट थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह शक्तावत के अनुसार डिप्टी सीएम दीया कुमारी के काफिले की एक गाड़ी शांतिनाथ चौराहे पर स्थित पेट्रोंल पंप पर फ्यूल भरवाने के लिए गई। जहां पर सड़क पर दो मवेशी लड़ रहे थे। जो मवेशी ने लड़ते हुए गाड़ी के सामने आ गए और क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे में यूपी के गाजियाबाद के खंजरपुर निवासी चालक हरवीरसिंह राजपूत(55) पुत्र बुलन सिंह गंभीर घायल हो गया। हालांकि वक्त पर गाड़ी का ऐयरबेग खुलने से बड़ा हादसा नहीं हुआ। जिन्हे वहां से तत्काल आर के हॉस्पीटल रेफर किया। जानकारी के अनुसार इस हादसे में एक मवेशी की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : Rain in Rajasthan : बारिश से दुकान का गिरा छज्जा, भाई- बहन की मौत, कई जिलों में तेज आंधी- बारिश

Rajsamand News : दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन किए अर्पित

Rajsamand News : दरअसल 18 जून को कुंभलगढ़ विधायक की माता पारस कुंवर का निधन हो गया था। जिसके बाद से ही राजसमंद में VVIP मूवमेट बना हुआ है। इसके तहत दो दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी विधायक के आवास पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने उनकी माता को श्रद्धासुमन अर्पित किए थे। उसके बाद आज उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी राजसमंद पहुंची और विधायक के निवास पर पहुंचकर शोक संतृत्प परिवार से मिली। इस समय डिप्टी सीएम के साथ राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, जिला प्रमुख रतनीदेवी जाट, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक सहित कई भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे। Diya Kumari Car Accident

Diya Kumari News : राजसमंद पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Diya Kumari News : उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी के राजसमंद पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भीलवाड़ा रोड़ पर रूपाखेड़ा टोल नाके के पास भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, जिला प्रमुख रतनी देवी जाट, मनोज पारीक, कपिल काबरा, रामप्रकाश, रामलाल, उदयलाल, रोशनलाल सालवी सहित कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने दीया कुमारी का स्वागत किया।

Exit mobile version