Untitled 2 copy 5 https://jaivardhannews.com/dispute-over-parking-the-bike-woman-broke-her-head-with-a-stick/

घर के बाहर बाइक खड़ी करने की बात को लेकर कुछ लोगों में विवाद छिड़ गया और बातों ही बातों में विवाद इतना बड़ गया कि एक महिला लठ लेकर आई बाइक खड़ी करने वाले युवक के सिर पर मार दी। इससे वह घायल हो गया और अस्पताल में उपचार करवाना पड़ा। फिर आमेट थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी।

आमेट थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह ने बताया कि होली थान, आमेट निवासी महेन्द्र पुत्र भंवरलाल पालीवाल ने आमेट थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि 24 फरवरी रात 8 बजे उसका भाई दिनेश पुत्र भंवरलाल बाइक लेकर आया और खड़ी करने लगा, तभी पास में रहने वाले महेश भट्ट पुत्र दयाशंकर भट्ट व उसकी मां मनोहरी देवी भट्ट के बीच मकान के बाहर बाइक खडी करने की बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों में बाइक खड़ी करने व न करने को लेकर वाद विवाद हो ही रहा था, तभी महेश की मां आक्रोशित होकर लठ लेकर आ गई और उसके भाई दिनेश पालीवाल के सिर व पीठ पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। फिर उसका अस्पताल में उपचार करवाया गया। बताया कि लठ के वार से सिर में गंभीर चोट आई है। आमेट थाना पुलिस ने महेंद्र पालीवाल की रिपोर्ट पर मां व बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी। अब प्रकरण की जांच एएसआई लालाराम द्वारा की जा रही है।

किशोरी का अपहरण, पुलिस ने शुरू की तलाश

कुंवारिया पुलिस थाने में एक नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप को लेकर प्रकरण दर्ज हुआ। परिजनों ने उनकी बेटी के साथ अनैतिक घटना घटित होने की आशंका भी जताई। इस पर पुलिस ने किशोरी के अपहरण का प्रकरण दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी।

महिला से मारपीट करते हुए किया बेआबरू

एक महिला से गाली गलोच करते हुए मारपीट करने पर उतारू होने व लज्जाभंग करने के आरोप को लेकर भीम थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर शांतिलाल, प्यारीदेवी सहित 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने पीड़ित महिला को आश्वस्त किया कि प्रकरण की निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।