01 39 https://jaivardhannews.com/drunken-teacher-created-ruckus-the-clothes-were-taken-off-in-front-of-the-students-when-the-staff-stopped-they-cut-them-with-their-teeth/

एक शराबी टीचर ने स्कूल में ऐसा उत्पात मचाया कि देखने वाले सब दंग रह गए। टीचर स्कूल में शराब पीकर आया और छात्र-छात्राओं के सामने कपड़े उतारने लगा। इस पर स्कूल स्टाफ ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने दांतों से काट दिया। शराबी टीचर ने स्कूल में करीब तीन घंटे तक उत्पात मचाया।

राजस्थान के उदयपुर के एक स्कूल में शराब के नशे में पीटीआई ने तीन घंटे तक उत्पात मचाया। स्टाफ और ग्रामीणों के साथ मारपीट की। छात्र-छात्राओं के सामने कपड़े उतारने लगा। प्रिंसिपल व दूसरे शिक्षकों ने रोकने की कोशिश की तो दांतों से काट लिया, नाखून चुभो दिए। कोटड़ी के खजूरिया स्कूल का पीटीआई देवीलाल मीणा दोपहर करीब 12 बजे शराब के नशे में स्कूल पहुंचा। प्रिंसिपल आलोक शर्मा और बाकी के स्टाफ ने उसे समझाते हुए कहा कि आपकी हालत ठीक नहीं है। आप घर चले जाएं, गुरुवार को स्कूल आ जाइएगा। इस पर देवीलाल मीणा ने गाली-गलौज शुरू कर दी। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो पीटीआई उनके साथ भी मारपीट करने लगा।

देवीलाल को समझाने पहुंचे प्रिंसिपल आलोक शर्मा को उसने नाखून से जख्मी कर दिया। टीचर की इस हरकत पर कई गर्ल्स वहां से भागने लगी। तीन घंटे तक पीटीआई हुड़दंग मचाता रहा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीटीआई को थाने ले गई। जानकारी लेने पर सामने आया कि पीटीआई पहले भी कई बार शराब पीकर हंगामा कर चुका है। इधर पुलिस ने भी बिना कुछ कार्रवाई किए उसे छोड़ दिया। मामले में कार्रवाई के लिए प्रिंसिपल आलोक शर्मा ने सीबीईओ,डीईईओ और जिला शिक्षा अधिकारी को लिखा है। मामला राजस्थान बाल आयोग तक भी पहुंचा है।