01 43 https://jaivardhannews.com/everyone-stunned-by-the-death-of-young-cricketer-sandeep-innocent-girl-mother-wifes-tears-are-not-stopping/

नाथद्वारा के पास उपली ओडन में हाइवे पर भीषण सडक़ हादसे में राजसमंद के युवा क्रिकेट संदीप पालीवाल के निधन के बाद मानो परिजनों पर वज्रपात गिर गया। हादसे की सूचना जिसे भी मिली, हर कोई नाथद्वारा अस्पताल की तरफ दौड़ पड़ा। विभत्स हादसे में कार भी तिनके की तरह बिखर गई। सडक़ हादसे में संदीप की मौत के बाद नाथद्वारा अस्पताल पहुंची मां, पत्नी का भी रो- रोकर बुरा हाल हो गया, जिनका करुण क्रंदन रोके नहीं रूक रहा है। संदीप पालीवाल उनके मित्र राहुल के साथ कार से उदयपुर से राजसमंद आ रहे थे, तभी शुक्रवार रात करीब नौ बजे यह हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद संदीप की मां पूर्व सभापति आशा पालीवाल, पत्नी राखी पालीवाल भी मौके पर पहुंच गई, जहां निधन की खबर सुनते ही परिजनों के साथ हर कोई अवाक रह गया।

क्रिकेट के शौकीन संदीप
संदीप पालीवाल हमेशा क्रिकेट के शौकीन रहे। उनके पिता प्रदीप पालीवाल भी क्रिकेट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष थे। संदीप हमेशा युवाओं को क्रिकेट के प्रति प्रोत्साहित करते रहे। वे भारतीय क्रिकेट टीम के कई बल्लेबाजों को राजसमंद लेकर आए और स्थानीय युवाओं को क्रिकेट के प्रति प्रोत्साहित किया।

सरल- सहज थे संदीप
युवा क्रिकेटर संदीप स्वभाव से सरल व सहज थे। शहर में युवा टोली ही उनकी मित्र थी। परिवार में उनकी पत्नी राखी, मां आशा पालीवाल के साथ एक 12 वर्षीय बेटी है। हादसे के बाद मासूम बच्ची अभी कुद समझ ही नहीं पा रही है।

अब 11 बजे निकलेगी शवयात्रा
एडवोकेट नीलेश पालीवाल ने हादसे के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बताया कि शनिवार सुबह 11 बजे पंचरत्न कॉम्प्लेक्स, भीलवाड़ा रोड कांकरोली से सलूस रोड मोक्षधाम के लिए अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। संदीप के निधन पर पूरे शहर में शोक की लहर छा गई।