एमबी हॉस्टल के कमरें खंडर फिर भी पोर्टल पर एडमिशन किया शुरू https://jaivardhannews.com/father-rapes-minor-daughter-taken-to-hospital-due-to-stomach-pain-turns-out-to-be-5-months-pregnant/

राजसमंद में दरिंगी की हदे पर एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग का सौतेला बाप है। सोमवार को तबीयत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां जांच की तो सामने आया कि नाबालिग 5 महीने की गर्भवती है।

मामला जिले के नाथद्वारा थाना क्षेत्र का है। आरोपी पिता फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है। थाना अधिकारी पूरण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि सोमवार को उदयपुर डिस्ट्रीक्ट हॉस्पिटल से सूचना मिली थी कि एक नाबालिग के पेट दर्द की शिकायत पर उसे हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया है। यहां जांच में गर्भवती मिली। इस पर मंगलवार को थाने से जाब्ता उदयपुर हॉस्पिटल पहुंचा और पीड़िता को नाथद्वारा लाया गया। मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान होने के बाद दोबारा मेडिकल करवाया गया। यहां नाबालिग ने बताया कि सौतेला पिता ने उसके साथ रेप किया। इधर, पीड़िता की मां ने नाथद्वारा थाने में शिकायत दी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।