Jaivardhan News

राजसमंद में चौथ वसूली, पैसे नहीं दिए तो व्यापारी पर कर दिया फायर, बाल बाल बचा

Rajsamand crime https://jaivardhannews.com/fire-on-businessman-in-rajsamand/

राजसमंद शहर में एक व्यापारी पर कतिपय बदमाश युवक ने पैसे नहीं देने पर फायर कर दिया, जिससे गाोली उसके पैर में लगी और वह बाल बाल बच गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया और पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करते हुए एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। आरोपी अवैध रूप से चौथ वसूली करना चाह रहा था और व्यापारी के इनकार करने पर तमंचा निकाल कर फायर कर दिया।

राजसमंद पुलिस उप अधीक्षक बेनी प्रसाद मीणा ने मीडिया को बताया कि चौमुखा महादेव मंदिर कांकरोली के पास ज्वैलरी व्यापारी विष्णु सोनी पर एक युवक ने फायर कर दिया। सूचना पर कांकरोली थाना प्रभारी योगेन्द्र व्यास मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए और गहन तहकीकात शुरू कर दी गई। बदमाश युवक ने ज्वैलरी व्यापारी से रुपए मांगे, जबकि वह उसे पहचानता तक नहीं है और पैसे क्यों देने व नहीं देने की बात कही तो आरोपी ने रिवाल्वर तारकर फायर कर दिया। तभी एक जिंदा कारतूस नीचे गिर गया, जिसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया। बताया कि आरोपी ने दो राउंड फायर किए

आरोपी ने मांगे थे 20 लाख रुपए

घटना के बाद पुलिस ने हुलिये के आधार पर प्रथम दृष्टया आरोपी की पहचान मुकेश उर्र्फ फुग्गा के रूप में कर ली और उसकी तलाश के लिए अलग अलग टीमों का गठन कर दिया। रातभर पुलिस ने कई जगह दबिशें दी और नाकाबंदी भी करवाई गई, लेकिन शुक्रवार सुबह तक आरोपी के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया।

पीडि़त के शोर मचाने से भागे आरोपी

आरोपी द्वारा फायर करने पर विष्णु सोनी घबरा गया और वह शेर मचाने लगा। इस पर आरोपी युवक वहां से भाग गया, जिसके पास कुछ और भी युवक खड़े हुए थे। यह घटना राजसमंद शहर में जलचक्की की है।

लोगों ने जताया आक्रोश

घटना के बाद बड़ी तादाद में लोग मौके पर एकत्रित हो गए और सरेआम फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की। लोगों ने बदमाशों को लेकर आक्रोश जताया। इस दौरान थाना प्रभारी योगेंद्र व्यास ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Exit mobile version