01 88 https://jaivardhannews.com/first-drank-alcohol-then-clashed-after-the-death-of-a-friend-the-dead-body-was-thrown-on-the-roadside/

एक ऑटो में आए तीन युवकों ने शहर के व्यस्ततम इलाके में जाकर एक शव को सड़क किनारे डालकर निकल लिए। जिसका शव सड़क किनारे मिला वह शराब के नशे में था। यह घटना एक होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस तीन बदमाशों को पकड़ने के लिए जांच में जुट गई है।

जोधपुर शहर की पाल लिंक रोड पर रविवार दोपहर एक ऑटो में सवार होकर आए तीन युवक एक शव को सड़क किनारे डाल कर आराम से भाग निकले। ऐसा लग रहा है कि चारों ने साथ में बैठ शराब पी होगी और फिर किसी बात पर हुई बोलचाल में हुई झड़प के दौरान युवक की मौत हो गई। इसके बाद उसे शराबी साबित करने को शराब ठेके के निकट डाल कर उसके साथी भाग निकले। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लिंक रोड पर अरिहंत मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के समीप एक शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर देवनगर पुलिस मौके पर पहुंची। सड़क किनारे एक शव पड़ा था। उसने काफी शराब पी रखी थी। उसके शरीर पर चोट के निशान भी नजर नहीं आ रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। अरिहंत बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी फुटेज संभाले को सारा माजरा समझ में आ गया।

दोपहर करीब सवा दो बजे एक ऑटो धीरे-धीरे वहां पहुंचा। उसमें से दो युवक बाहर निकले और उन्होंने अंदर से एक शव को खींच कर बाहर निकाला और वहीं सड़क किनारे पटक दिया। इसके बाद वे वहां से चलते बने। शव की शिनाख्त बाद में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी धर्मदास सिंधी के रूप में हई। पुलिस का अनुमान है कि ऑटो में सवार तीन अन्य युवकों के साथ धर्मदास ने पहले जमकर शराब पी होगी। इसके बाद दोस्तों के बीच किसी बात पर तकरार हो गई होगी। इस तकरार के दौरान किसी स्थान पर चोट लगने से धर्मदास अचेत हो गया होगा।

उन्होंने इसे अत्यधिक शराब पीने के कारण हुई मौत साबित करने के लिए बड़ी चतुराई से अरिहंत बिल्डिंग के पास ऐसे स्थान पर लाकर पटक दिया, जहां अमूमन शराबी पड़े रहते है। निकट ही शराब का ठेका है। वहीं इसी क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब भी काफी मिलती है। पुलिस अब सीसीटी फुटेज के आधार पर ऑटो का पता लगाने में जुटी है, ताकि वास्तविकता सामने आ सके।