Jaivardhan News

धोखाधड़ी : पर्सनल लोन दिलाने का झांसा देकर 20 लाख का सोना हड़पा, पीडि़त पहुंचा थाने

01 115 https://jaivardhannews.com/fraud-on-the-pretext-of-getting-a-personal-loan-gold-worth-20-lakhs-was-grabbed-the-victim-reached-the-police-station/

एक व्यक्ति को पर्सनल लोने दिलाने का झांसा देकर ऐसा फांस लिया कि न तो लोन दिया और न ही जेवरात। दोनों आरोपियों ने व्यक्ति को लोन का झांसा देकर 20 लाख रुपए का सोना हड़प लिया। पीड़ित को दोनो आरोपियों ने लोन नहीं दिया और न ही जेवरात वापस किए। इसके बाद वह परेशान हाेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

जोधपुर जिले में शहर के भदवासिया स्थित संत आसुराम कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति से दो लोगों ने पर्सनल लोन दिलाने के नाम पर 20 लाख का सोना हड़प लिया। पीडि़त को ना तो लोन मिल पाया और ना ही झांसे देने वाले सोना लौटा रहे है। पीड़ित की तरफ से महामंदिर थाने में अब धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया गया है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि भदवासिया स्थित गली नंबर 1 संत आसुराम कॉलोनी के रहने वाले हनुमानराम पुत्र गोरधनराम ने रिपोर्ट देकर बताया कि भदवासिया में इंवेस्टमेंट का काम करने वाले गांधी नगर माता का थान निवासी रणजीत सिंह पुत्र बाबूसिंह व कैलाश पुत्र कानाराम चौधरी से वर्ष 2019 मार्च में संपर्क हुआ था। इन लोगों ने बताया कि वे इंवेस्टमेंट का कार्य करते है और पर्सनल लोन भी दिलवाते है। पर्सनल लोन दिलाने के लिए बात की तब इन्होंने झांसा दिया और उससे करीबन डेढ़ साल में 18- 20 लाख सोने के जेवरात हड़प लिए। अब तक कोई लोन नहीं दिलवाया। पीडि़त का आरोप है कि इन लोगों से दिए गए जेवरात वापस मांगे गए तो टालमटोल जवाब देते रहे। आज तक जेवर फिर से नहीं लौटाए। घटना को लेकर पीडि़त ने अदालत की शरण ली और अब महामंदिर पुलिस इस्तगासे के आधार पर दोनों नामजद व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इसमें अनुसंधान किया जा रहा है।

Exit mobile version