Jaivardhan News

खेत पर जा रही नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को ऐसे किया गिरफ्तार

01 27 https://jaivardhannews.com/gang-raped-by-kidnapping-a-minor-going-to-the-farm-police-arrested-the-accused-like-this/

खेत पर जा रही नाबालिग को 3 दरिंदो ने उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। बादमाश कार में सवार होकर आए और नाबालिग को कार में उठा कर ले गए। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने नाबालिग ने एक तालाब किनारे फैंक कर चले गए। बच्चे जैसे तेसे घर पहुंच परिजनों को घटना की आपबीती बताई। इसके बाद थाने में रिपोर्ट देने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

नागौर जिले के मेड़ता शहर के नेतड़िया गांव में शनिवार को 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सोमवार शाम को तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मेड़ता सीओ विक्रम सिंह भाटी ने बताया कि नाबलिग से सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों कलाम पुत्र अकबर खान निवासी मोररा, जावेद पुत्र मोहम्मद सफी निवासी मेड़ता सिटी और ओमप्रकाश पुत्र हनुमानराम निवासी गंवारडी को गिरफ्तार कर लिया गया है। देर शाम गिरफ्तार आरोपियों को डेगाना ACJM कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शनिवार दोपहर में एक बजे बच्ची अपने खेत पर जाने के लिए पैदल चल रही थी कि तभी कार सवार दो युवक पीछे से आए और उसे जबरदस्ती अपनी कार में खींचकर बैठा लिया। आरोपियों ने पास के एक गांव से अपने एक और साथी को कार में बैठा लिया और नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसे NH 89 पर 20 किलोमीटर आगे बबूल कि झाड़ियों में ले गए और वहां तीनों आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी देर शाम नाबालिग को एक तालाब के पास फेंककर भाग गए थे। जैसे-तैसे बच्ची ने घर पहुंचकर अपने पिता और परिजन को घटना कि जानकारी दी। देर रात पिता की रिपोर्ट पर दो नामजद युवकों व एक अज्ञात युवक के खिलाफ मेड़ता शहर थाने में मामला दर्ज किया गया था।

Exit mobile version