Jaivardhan News

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गैंगस्टर इमरान कूंजड़ा का बायोडेटा : शरीर डेढ़ पसली, उम्र 32 वर्ष, मुकदमे 45

Arrested Imran Kunjda https://jaivardhannews.com/gangster-imran-kunjda-arrested-in-kelwa-rajsamand/

राजसमंद में सियाणा के पास पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए उदयपुर के गैंगस्टर इमरान कूंजड़ा की अजब हिस्ट्री है। उम्र 32 वर्ष, उसका शरीर है डेढ़ पसली और मुकदमे करीब 45। गिरफ्तारी और जेल जाना तो अब आम चुका है, जो अब नित नए तरीके से अपराध को अंजाम देता है और खौफ व सनसनी का वातावरण पैदा करता है। फिलहाल केलवा थाना पुलिस द्वारा उदयपुर के गैंगस्टर इमरान कूंजड़ा सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन अपराधियों को भूमि दलालों व सफेदपोश लोगों ने शह मिलने से ये एक के बाद एक कई अपराध करते गए। अक्सर बदमाश इमरान देसी कट्टा रखता है और लोगों को इसी के दम पर डराता भी है। इसी तरीके के कई मुकदमे उसके खिलाफ दर्ज है।

Video : राजसमंद में गैंगस्टर- पुलिस मुठभेड़, पुलिस ने डेढ़ किमी. पीछे दौडक़र यूं पकड़ा

मल्लातलाई उदयपुर का है कूंजड़ा

रजा कॉलोनी, मल्लातलाई निवासी इमरान पुत्र मोहम्मद हुसैन उर्फ कूंजड़ा जमानत पर बाहर आने के बाद से लगातार छोटे मोटे अपराध कर रहा था। उदयपुर पुलिस उसे ढूंढ रही थी। इसी दरमियान उसके राजसमंद जिले के आमेट क्षेत्र में होने की सूचना मिली, तो उदयपुर जिले के सीआई रामसुमेर मीणा व हनुवंतसिंह राजपुरोहित मय जाब्ते के राजसमंद में केलवा थाना क्षेत्र के सियाणा पहुंच गए, जहां पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। आरोपी अंबामाता पुलिस थाने का वांछित आरोपी है।

अपराध को बनाया पेशा

पुलिस ने बताया कि इमरान कूंजड़ा के खिलाफ सम्पत्ति संबंधी मामलों में डराने, धमकाने के कई मामले उदयपुर पुलिस के पास आए हैं। विवादित भूखंड व मकान को बेचना, खरीदने में दखल करते हुए लाखों रुपए वसूल लेते हैं। अप्रत्यक्ष तौर पर कुछ भू कारोबारियों का भी सपोर्ट होने की आशंका है। जिस पर पुलिस पहले से जांच कर रही है।

अवैध हथियार और जिंदा कारतूस मिले

सियाणा में पुलिस मुठभेड़ में पकड़े जाने के बाद सीआई डॉ. हनुवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि इमरान हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ उदयपुर के विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में शहर के अंबामाता थाने में भी इमरान के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। ऐसे में मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस की टीम ने इमरान और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस की टीम को अवैध हथियार और 5 जिंदा कारतूस भी मिले हैं।

Exit mobile version