Imran Kunjda https://jaivardhannews.com/gangster-imran-kunjda-kelwa-police-remand/

उदयपुर में कतिपय व्यक्ति को मकान खाली करने या 5 लाख रुपए देने की धमकी देकर राजसमंद में आए इमरान कुंजड़ा की हर एक पहलू से पुलिस पूछताछ में जुट गई है। गैंगस्टर कुंजड़ा का सरदारगढ़ निवासी निसार अहमद मित्र बताया जा रहा है। आखिर कुंजड़ा की निसार से मुलाकात कब व कैसे हुई। कहीं निसार की भी अन्य किसी अपराधिक गतिविधि में सहभागिता तो नहीं रही। हालांकि इमरान कुंजड़ा के अब तक जितने भी प्रकरण दर्ज हैं, उदयपुर के ही है। राजसमंद जिले का ऐसा कोई मामला नहीं है।

Video : राजसमंद में पुलिस से घबराया गैंगस्टर इमरान कूंजड़ा सरेंडर होकर बोला- “मुझे मारना मत”

केलवा थाना प्रभारी लालसिंह शक्तावत ने बताया कि पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार मल्ला तलाई उदयपुर निवासी मोस्ट वांटेड गैंगस्टर इमरान कुंजड़ा, हिस्ट्रीशीटर छोटा मेवाती उर्फ सरफराज और लावासरदारगढ़ निवासी निसार अहमद से पूछताछ की जा रही है। इमरान व छोटा मेवाती के अपराधिक लिंक के बारे में भी पूछताछ की जाएगी, जबकि लावासरदारगढ़ के निसार अहमद से दोस्ती कैसे हुई और किस स्तर व किस तरह की दोस्ती है। अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाली दोस्ती है या अन्य किसी माध्यम से मित्रता हुई है। इस तरह पुलिस द्वारा हर एक सवाल का जवाब लेगी। थाना प्रभारी ने बताया कि उदयपुर से भागने के बाद वह कहां कहां रहा और राजसमंद में आगे उनका क्या प्लान था। इस तरह के हर एक छोटे छोटे सवालों के साथ पूछताछ की जाएगी।

Back Story : पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गैंगस्टर इमरान कूंजड़ा का बायोडेटा : शरीर डेढ़ पसली, उम्र 32 वर्ष, मुकदमे 45

5 जुलाई तक रिमांड पर है आरोपी

केलवा पुलिस के पास आरोपी 5 जुलाई तक रिमांड पर है। रिमांड अवधि में आरोपियों को घटना स्थल की तस्दीक कराने के साथ अन्य अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अवैध हथियार को लेकर भी पूछताछ की जा रही है कि आखिर वे हथियार कहां से लाए।

यह है मामला

सियाणा के पास 2 जुलाई दोपहर ठीक 12 बजे शराब ठेके पीछे इमरान कुंजड़ा, सरफराज व निसार अहमद तीनों शराब पी रहे थे। तभी पुलिस टीम पहुंच गई और आरोपियों को सरेंडर के लिए कहा, तभी सरफराज ने फायर कर दिया, जो सीआई हनुवंतसिंह राजपुरोहित के कान के पास से गुजरी। इसके साथ ही आरोपी गोमती नदी में भाग गए। इस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को पीछा किया। करीब एक से डेढ़ किमी. दौडऩे के बाद इमरान कुंजड़ा के पास तीनों आरोपियों की सांसे फुलने से घबरा गए। फिर पुलिस ने पकड़ लिया था।

Back Story 2 : राजसमंद में गैंगस्टर- पुलिस मुठभेड़, पुलिस ने डेढ़ किमी. पीछे दौडक़र यूं पकड़ा

कुंभलगढ़ सर्कल सर्कल में कब से

कुंभलगढ़ डीएसपी नरपतसिंह ने बताया कि कि उदयपुर के गैंगस्टर इमरान कुंजड़ा कुंभलगढ़ सर्कल क्षेत्र में आने को लेकर भी उसकी गहनता से जांच की जाएगी। वैसे कहीं भी किसी व्यक्ति से चौथ वसूली, डराने या धमकाने सरीखा कोई मामला सामने नहीं आया है। फिर भी उसकी हर एक पहलु से जांच की जाएगी और जांच में जो भी तथ्य मिलते हैं, उसी आधार पर पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी।