Jaivardhan News

#Rajsamand किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप कर बनाया वीडियो, पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

Gangrape in rajsamand https://jaivardhannews.com/girl-gangrape-in-rajsamand-or-arrested-to-youngman/

बाड़े से बकरियों का दूध लेकर घर लौट रही 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर जंगल में ले गए, जहां सूनसान जगह पर गैंगरेप करने के बाद अश्लील वीडियो बना दिया। बदमाश दो युवकों ने बारी बारी से उसके साथ रेप किया और किशोरी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। जैसे तैसे पीड़िता रोते बिलखते घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। फिर परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप का नामजद प्रकरण दर्ज करते हुए पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

भीम पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र में लसानी क्षेत्र की शर्मनाक घटना सामने आई है। बताया कि शनिवार शाम 4 बजे 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी अपने घर के पास बाड़े में गई। बकरियों का दूध निकालकर वापस घर लौट रही थी, तभी दो युवक बाइक लेकर आए। उन्होंने किशोरी का मुंह दबाकर उसे बाइक पर बैठा लिया और जंगल की तरफ सुनसान जगह पर ले गए, जहां पर आरोपियों ने उसका मुंह दबाने के बाद डराया और बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया। फिर पीड़िता को वहीं छोड़ फरार हो गए। बदहवास हालत में किशोरी को मौके पर छोड़ दिया। फिर पीड़िता ने अपने आप को जैसे तैसे संभाला और धीरे धीरे वह वापस अपने घर लौट आई। बेटी की ऐसी हालत पर परिजनों ने पूछा तो उसने आपबीती सुना दी। बाद में पीड़िता के साथ परिजन देवगढ़ थाने पहुंचे, जहां पर थाना प्रभारी कमलेंद्र सिंह सोलंकी ने पीड़िता के बयान पंजीबद्ध किए। साथ ही उसका मेडिकल कराने के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया। भीम डीएसपी राजेंद्र सिंह राठौड़ के निर्देशन में पुलिस टीम द्वारा ने गहन अनुसंधान शुरू किया और आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई जगह दबिश भी दी गई।

आरोपियों ने मोबाइल से बना लिए आपत्तिजनक वीडियो

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपियों ने पहले तो उसके साथ बारी बारी से रेप किया। साथ ही आरोपियों ने उनके मोबाइल से आपत्तिजनक व अश्लील वीडियो भी बना लिए। अपहरण के वक्त उसका मुंह दबाकर जंगल की तरफ ले गए, जहां उसे डराते, धमकाते हुए जबरन उसके साथ रेप किया। पीड़िता रोती, बिलखती रही और छोड़ने की गुहार लगाती रही, मगर आरोपी हैवानियत की हदें पार कर चुके थे।

आखिर पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को किया गिरफ्तार

भीम डीएसपी राठौड़ ने बताया कि 17 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश शुरू की। घटनास्थल का भी मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए। पीड़िता का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज किए। पुलिस ने रविवार देर शाम दोनों बदमाश सीम का पाटिया, लसानी निवासी चंदन सिंह उर्फ़ चंदू, (21) वर्ष पुत्र जवान सिंह रावत और ठीकरवास कलां निवासी गोरधन सिंह (24) पुत्र विजय सिंह रावत को गिरफ्तार कर लिया। प्रकरण की जांच डीएसपी राठौड़ खुद कर रहे हैं और आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Exit mobile version