Jaivardhan News

राजसमंद में पहले सगी बहन, फिर दूसरी बालिका से बलात्कार, हैवान युवक फिर गिरफ्तार

Rape in girl https://jaivardhannews.com/girl-rape-to-arrested-one-young-man/

पवन वैष्णव @ आमेट

नाबालिग बालिका से बलात्कार कर फरार युवक को तीन माह बाद आमेट पुलिस ने पाली जिले से गिरफ्तार कर लिया। हैवान युवक पहले खुद की सगी बहन से भी बलात्कार कर चुका है।

आमेट थाना प्रभारी दलपतसिंह ने बताया कि एक नाबालिग बालिका से बलात्कार का प्रकरण दर्ज हुआ। बताया कि युवक ने बालिका से तीन माह तक डरा, धमकाकर बलात्कार करता रहा। फिर पीडि़ता परिजनों के साथ थाने पर पहुंची। इस पर पुलिस ने तत्काल बालिका का मेडिकल कराने के साथ आरोपी की तलाश शुरू कर दी, मगर आरोपी मौका पाकर गांव से फरार हो गया। 3 माह से पुलिस तलाश कर रही थी, मगर पता नही चल पाया। इस पर आमेट थाना प्रभारी दलपतसिंह ने विशेष टीम का गठन किया और मुखबिर अलर्ट किए। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने पाली जिले के एक गांव में दबिश दी, जहां से युवक को गिरफ्तार कर लिया। अब उसे न्यायालय में पेश करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

जेल जाने के बाद भी नहीं सुधार

थाना प्रभारी दलपतसिंह ने बताया कि बालिका से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार युवक बदमाश और हैवानियत किस्म का है। युवक ने पहले खुद की सगी बहन से बलात्कार किया, तब भी पुलिस ने गिरफ्तार किया और 1 वर्ष तक जेल में रह चुका है। जेल से बाहर आने के बाद युवक ने फिर एक अन्य बालिका से बलात्कार कर लिया।

Exit mobile version