Site icon Jaivardhan News

पुलिस को चकमा, फोरलेन पर बजरी खाली कर डम्पर भगा ले गए चालक

01 102 https://jaivardhannews.com/gravel-mafia-fled-after-emptying-the-dumper-on-the-forelane/

अवैध बजरी खनन व परिवहन का कारोबार दिन ढलने के बाद जोरों चलता है, मगर मंगलवार रात को एक अजब घटना घटित हुई। अवैध बजरी की रोकथाम को लेकर जब नाथद्वारा पुलिस ने नाथूवास में सख्त पहरा बिठा दिया, तो शातिर बजरी तस्कर के आरोपी डम्पर में भरी बजरी फोरलेन पर बीच सडक़ खाली कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

यह घटना है नाथद्वारा में फोरलेन के एलिवेटेड रोड की। रात को नाथद्वारा थाना प्रभारी पूरणसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में नाथूवास चौराहे पर सख्त नाकाबंदी की गई। इस पर राजसमंद से उदयपुर की तरफ बजरी लेकर जा रहे डम्पर चालक को जब नाथूवास चौराहे पर पुलिस पहरा होने की भनक लगी, तो एलिवेटेड रोड पर बीच सडक़ में ही बजरी खाली कर दी। फिर पुलिस के सामने से खाली डम्पर लेकर निकल गए और डम्पर खाली होने से पुलिस द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। बाद में अन्य लोगों से पता चला कि शातिर बजरी माफिया ने पुलिस को देखकर बीच सडक़ में ही बजरी खाली कर दी। सुबह बीच सडक़ पर बजरी देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया।

आवागमन हो रहा बाधित
फोरलेन पर बीच सडक़ में बजरी खाली करने से राजसमंद से उदयपुर की तरफ जाने वाले खास तौर से भारी वाहनों को काफी दिक्कत हुई। नाथद्वारा पुलिस ने घटना स्थल देखने के बाद नेगडिय़ा टोल प्लाजा के गश्ती दल को सूचित करते हुए फोरलेन से बजरी हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

Exit mobile version