राजसमंद : PWD ठेकेदार का अधजला जला हुआ शव मिलने से फैली सनसनी, हादसे में मौत या हत्या, स्पष्ट नहीं

Death in rajsamand https://jaivardhannews.com/half-burnt-body-of-pwd-contractor-found-in-rajsamand/

राजसमंद जिले में सार्वजनिक निर्माण विभाग (PWD) के ठेकेदार का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के बाद अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए और मौका मुआयना करने के साथ ही पुलिस द्वारा सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी। मौके पर कुछ लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं, मगर मौके पर हादसे की वजह से भी मौत हो सकती है। फिलहाल पुलिस द्वारा हर एक पहलू से गहन जांच की जा रही है और पुलिस जांच में ही हत्या या हादसे में मौत की बात स्पष्ट हो पाएगी।

photo1684216415 1 1 https://jaivardhannews.com/half-burnt-body-of-pwd-contractor-found-in-rajsamand/

पुलिस के अनुसार खमनोर तहसील क्षेत्र में सगरूण पंचायत के डाबुन गांव निवासी पीडब्लूडी के ए क्लास ठेकेदार कैलाश श्रीमाली दोपहर में नाथद्वारा में पीडब्लूडी ठेकेदारों की मीटिंग में गए। फिर शाम करीब सात बजे बाद उनका मोबाइल नोट रिचेबल हो गया और कोई पता नहीं चल पाया। बताया जा रहा है कि रात करीब दस से ग्यारह बजे करधरधाम मंदिर गए, जहां दर्शन किए। उसके बाद वे घर नहीं लौटे और अल सुबह सेमा से करधरबावजी मंदिर मार्ग पर सड़क किनारे अधजला शव मिला। शव से करीब दो सौ फीट दूरी पर जली हुई कार भी मिली है। सूचना के बाद खमनोर थाना प्रभारी भवानीशंकर, नाथद्वारा पुलिस उप अधीक्षक छगन पुरोहित मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला लिया और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण व परीक्षण किया गया। बाद में राजसमंद से अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस अधिकारियों के साथ क्षेत्रीय लोगों से भी बातचीत करते हुए घटना की जानकारी ली। हालांकि अभी तक कोई स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर पीडब्लूडी ठेकेदार कैलाश श्रीमाली की मौत कैसे हुई है। पुलिस द्वारा फिलहाल ठेकेदार के शव को खमनोर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी में पहुंचा दिया है और परिजनों की रिपोर्ट लेकर पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।

photo1684216415 edited https://jaivardhannews.com/half-burnt-body-of-pwd-contractor-found-in-rajsamand/

मौके पर एकत्र हो गए सैकड़ों

सेमा से करधरबावजी मार्ग पर सड़क किनारे पीडब्ल्यूडी ठेकेदार कैलाश श्रीमाली का शव मिलने के बाद बड़ी तादाद में ग्रामीण व श्रीमाली समाज के प्रतिनिधि मौके पर पहुंच गए। परिजनों, ग्रामीणों ने हत्या की आशंका भी जताई है, जिस पर पुलिस अधिकारियों ने प्रकरण की सभी पहलुओं पर गहन व निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पुलिस जांच होने ही वास्तविकता सामने आ पाएगी कि आखिर कैलाश श्रीमाली की मौत कैसे हुई है।

कॉल डिटेल के साथ नजदीकी लोगों से पूछताछ

मृतक कैलाश श्रीमाली के पारिवारिक सदस्यों के अलावा उनके नजदीकी लोगों से भी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। साथ ही श्रीमाली के साथ में कार्य करने वाले कार्मिक, कारोबारियों के बारे में पता करते हुए उनसे कोई झगड़ा तो नहीं हुआ, उसके बारे में पड़ताल की जा रही है। कैलाश श्रीमाली किसी तनाव की स्थिति में तो नहीं थे, उसके बारे में भी पुलिस द्वारा परिजनों, ग्रामीणों व सहकर्मिकयों से जानकारी जुटाई जा रही है।

Untitled 1 https://jaivardhannews.com/half-burnt-body-of-pwd-contractor-found-in-rajsamand/