01 11 https://jaivardhannews.com/heartless-father-killed-2-daughters-wife-and-couple-with-an-ax-in-the-middle-of-the-night/

एक कलयुगी पिता ने अपने परिवार पर आधी रात को कुल्हाड़ी से वार चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। यह दिल दहलाने वाली घटना जिसने भी सुनी वह सन्न रहा गया। आधी रात में चीख पुकार सुनकर पड़ौड़ियों ने आकर देखा तो घर में खून ही खून देख उनके भी होश उड़ गए।

यह रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना राजस्थान के नागौर जिले की है। जहां आधी रात में गांव में चीख पुकार मच गई। पिता ने सो रहे अपने ही परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से 2 बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी और दोहिते को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। छोटी बेटी को मंगलवार को ससुराल भेजना था, रात में वह अपने हाथों में मेहंदी लगाकर सोई थी। मामला जिले के परबतसर थाना इलाके के दिलढाणी में सोमवार रात 2 बजे का है। पुलिस ने बताया कि मनाराम (57) मानसिक रूप से बीमार है। छोटी बेटी रेखा (20) की बड़ू में शादी हुई है, उसे सुबह ससुराल के लिए निकलना था। इसलिए मनाराम की बड़ी बेटी मीरा (26) भी अपने 7 साल के बेटे प्रिंस के साथ पीहर आई हुई थी। छोटी बेटी के ससुराल भेजने को लेकर घर में तैयारियां चल रही थीं।

रात दो बजे उठा पिता, कुल्हाड़ी से किया वार

रात को जब पूरा परिवार गहरी नींद में सौ रहा था रात करीब 2 बजे मनाराम उठा और घर में रखी कुल्हाड़ी से दोनों बेटियों, दोहिते और अपनी पत्नी केसर (50) पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। हमले में दोनों बेटियां रेखा और मीरा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि केसर और प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अजमेर रेफर किया गया है। हमले के बाद घर से जैसे ही चीख-पुकार मची, आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। घर में खून ही खून बिखरा था। सूचना पर पुलिस भी पहुंची, घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी पिता को डिटेन कर किया है। पुलिस आरोपी से हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस के अनुसार 10 साल पहले खान में काम करते हुए आरोपी मनाराम गिर गया था। इसके बाद से वह मानिसक रूप से बीमार चल रहा है। उसका स्वभाव भी अग्रेसिव था और गाली-गलौज करता था।