Site icon Jaivardhan News

Video… शादी के एक साल में ही पीट पीट कर पत्नी को मार डाला, खौफनाक वारदात से सनसनी

photo1677991826 https://jaivardhannews.com/husband-killed-his-wife-by-beating-her-in-rajsamand/
शराबी पति ने पत्नी को ही मार डाला, हर कोई हैरान | Jaivardhan News | गांजा तस्करी करते बदमाश गिरफ्तार

शादी के एक साल की समयावधि में ही पत्नी से पति के बीच अनबन इतनी बढ़ गई कि पत्नी को मौत की नींद सोना पड़ा। हैवान पति ने शराब के नशे में इतनी बेरहमी से पत्नी को लगातार पीटता रहा कि उसने तड़प तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। खौफनाक वारदात से पूरे गांव सनसनी फैल गई। फिर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने बदमाश पति को हिरासत में भ्वी ले लिया, मगर विश्वास का गला घोंटते हुए रिश्ते को ही कलंकित कर दिया।

देवगढ़ थाना प्रभारी दिलीपसिंह ने मीडिया को दी जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले के बदनोर, भोजपुरा निवासी 37 वर्षीय आशादेवी पुत्री बाबूलाल प्रजापत का एक साल पहले नाता विवाह सांगावास निवासी प्यारेलाल प्रजापत से हुआ था। उसके बाद कुछ समय तक दाम्पत्य जीवन शांतिपूर्ण चला, मगर पति प्यारेलाल प्रजापत के आए दिन शराब पीकर घर आने से पत्नी से अनबन शुरू हो गई। शाम को प्यारेलाल के घर लौटने का कोई समय तय नहीं था, जिसकी वजह से अक्सर रोज पति व पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े होने लगे, जिसको लेकर आस पड़ोस ही नहीं बल्कि गांव के ज्यादातर लोग इससे वाकिफ हो गए। इसके तहत शुक्रवार मध्यरात को प्यारेलाल प्रजापत शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा, जहां पत्नी आशादेवी से किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया, जिससे तूं- तूं, मैं- मैं के बाद गाली गलोच, हंगामा के बाद हाथापाई और मारपीट शुरू हो गई। आरोपी शराब के नशे में लात, घुसों से पत्नी को नीचे गिराकर लगातार पीटता रहा, चीखता रहा और गाली गलोच करता रहा। लगातार मारपीट में शरीर की अंदरुनी चोटों की वजह से मौत हो गई। सुबह सूचना पर मिलने पर बदनोर, भोजपुरा से बाबूलाल प्रजापत सांगावास पहुंचे और देवगढ़ थाने में भी सूचना दी गई। इस पर देवगढ़ थाना प्रभारी दिलीपसिंह भी मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल से वारदात को लेकर साक्ष्य जुटाए और परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की, जिसमें पति द्वारा आए दिन शराब के नशे में पत्नी से मारपीट करने की बात सामने आई।

ससुर ने दी रिपोर्ट, दामाद पर हत्या का प्रकरण दर्ज

देवगढ़ थाना पुलिस ने घटना स्थल का सभी पहलुओं स मौका मुआयना किया। ग्रामीणों से पूछताछ भी की गई। साथ ही पुलिस ने शव को देवगढ़ अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया, जहां पर मृतका के पिता बाबूलाल प्रजापत की रिपोर्ट पर पुलिस ने दामाद के खिलाफ हत्या करने की रिपोर्ट दी। उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा महिला के शव को पीहर पक्ष को सौंप दिया गया और परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया।

वारदात के पीछे का कारण नहीं हुआ स्पष्ट

आशादेवी की पीट पीट कर हत्या करने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल आरोपी पति प्यारेलाल प्रजापत पुलिस हिरासत में है और पत्नी आशादेवी की हत्या को लेकर गहन पूछताछ की जा रही है। पूछताछ पुरी होने के बाद ही वास्तविक कारण सामने आ पाएंगे।

Exit mobile version