05 1504605923 2 1542449039 https://jaivardhannews.com/husband-killed-his-wife-for-not-cooking-food-in-mehrauli-area-of-delhi/

विवाद के बाद पति ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वारदात की जानकारी होने के बाद पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Delhi News: राजधानी दिल्ली में एक महिला पर उसके पति ने चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए, इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस ने मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है.
जानकारी के अनुसार, साउथ दिल्ली के महरौली इलाके के फ्रीडम फाइटर कॉलोनी की हरिजन बस्ती में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.

मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि महरौली के नेब सराय इलाके में एक महिला की उसके पति ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है. वारदात के दौरान पति ने पत्नी पर 8 बार चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में मदन मोहन मालवीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि महिला का नाम रेनू है. धर्मेंद्र नाम के शख्स से कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी. 28 वर्षीय रेनू का उसके पति से सुबह 11:00 बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद धर्मेंद्र ने रेनू को चाकुओं से गोद डाला. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पत्नी के हत्या के आरोपी धर्मेंद्र की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि दो साल पूर्व बलदेव, मथुरा निवासी रेनू की शादी धर्मेंद्र से हुई थी। धर्मेंद्र नशे का आदी थी। फिलहाल वह एक रेस्टोरेंट में साफ-सफाई का काम करता था। रेनू घरों में काम करती थी। रविवार शाम को रेनू घर पहुंची तो धर्मेंद्र ने उससे खाना बनाने के लिए कहा, लेकिन रेनू ने खाना नहीं बनाया। धर्मेंद्र भूखा ही सो गया। इसके बाद सुबह भी रेनू धर्मेंद्र को बिना बताए काम पर चली गई। उसने सुबह नाश्ता भी नहीं बनाया। इस बात पर धर्मेंद्र आग बबूला हो गया। उसने रेनू से दोपहर को खाना बनाने के लिए कहा।

खाना बनाने से मना करने पर पति ने चाकू से किया हमला

इसके बाद भी रेनू ने खाना नहीं बनाया। धर्मेंद्र गुस्से में बाहर निकला। उसने दुकान से एक चाकू खरीदा और घर आ गया। घर पहुंचते ही उसने रेनू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जब तक पड़ोसी रेनू को बचाने पहुंचे तब तक वह उस पर सात-आठ वार कर चुका था। इसके बाद वह फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसका शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस आरोपी धर्मेंद्र की तलाश कर रही है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।