Jaivardhan News

राजसमंद में दिनदहाड़े बदमाश ने मास्टर चाबी से गल्ले का ताला खोल 60 हजार रुपए लेकर भागा, दुकानदार ने पकड़ कर पीटा

01 67 https://jaivardhannews.com/in-broad-daylight-in-rajsamand-the-miscreant-opened-the-lock-of-the-neck-with-the-master-key-and-ran-away-with-60-thousand-rupees-the-shopkeeper-caught-and-beat-him/
चोरी का आरोपी युवक।

एक बदमाश चार पांच दिन से दुकान से चोरी करने की फिराक में था। उसने आखिर मास्टर चाबी से गल्ले का ताला खोलकर अंदर से 60 हजार रुपए की नकदी लेकर भागने लगा। तभी दुकानदार ने उसे पकड़ लिया। फिर उसकी पिटाई कर दी। साथ ही वहां मौजूद लाेगों ने भी उसकी धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

राजसमंद जिला मुख्यालय के कांकरोली जल चक्की चौराहे पर रविवार दोपहर एक दुकान से 60 हजार रुपए चोरी कर भाग रहे युवक को व्यापारी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने व्यापारी के साथ मिलकर युवक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। युवक के पास अलग-अलग नाम के आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य दस्तावेज थे। दुकानदार कमलेश जैन दुकान के पीछे कुछ काम से गया था। इस दौरान युवक दुकान में घुस गया। आरोपी युवक ने गल्ले को मास्टर चाबी से खोलकर 60 हजार नकद निकाल लिए। दुकानदार दुकान पर आया तो युवक की हरकत देख शक हुआ। व्यापारी ने गल्ला देखा तो रुपए नहीं मिले। युवक को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास 60 हजार रुपए मिले। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने युवक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोनियाणा गांव के बंजारा का खेड़ा निवासी सोहन बंजारा होना बताया। व्यपारियों ने बताया कि युवक चार-पांच दिनों से बाजार में वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा था। युवक ने पहले भी एक सुनी दुकान देखकर चोरी करने का प्रयास किया था। व्यापारी ने उसे दुत्कार कर बाहर भगा दिया था। दुकानदार जैन ने बताया कि युवक भीड़ के हाथों पीटने के बाद तरह-तरह के हथकंडा अपनाने लगा। कभी वह अपनी मां के बीमार होने का हवाला देने लगा, तो कभी वह माफ कर देने की गुहार लगाने लगा।

Exit mobile version