Jaivardhan News

मां ने दरिंदे को सौंप दी मासूम बेटी, फिर मां के सामने नोचता रहा, फिर ऐसे खुलासा

Reape https://jaivardhannews.com/in-front-of-the-mother-the-bad-man-did-obscenity-with-the-daughter/

आज मानवता को तार-तार करने देने वाली खौफनाक व दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जो यह इसके बारे में पढ़ेगा, उसकी भी रूह कांप उठेगी। यह घटना है जयपुर की, जहां एक महिला ने अपनी ही 11 साल की बेटी को एक 31 वर्षीय दरिंदे के हवाले कर दिया। इस कलयुगी मां के सामने वह दरिंदा उस मासूम बच्ची को नोंचता रहा, मगर मां को जरा भी दया तक नहीं आई। आरोपी ने मासूम बच्ची से अश्लील हरकतें की और बाद में उसे धमकाया कि अगर इसे बारे में किसी को बताया, तो उसे जान से मार देंगे। इस घटना के बाद मासूम बच्ची ने आपबीती अपने पापा को बताई, तो घर में वे अवाक रह गए। बाद में जयपुर के बगरू पुलिस थाने में युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज करवा दिए और आरोपी की तलाश भी पुलिस ने शुरू कर दी।

बगरू थानाधिकारी रतनलाल ने बताया कि छितरोली बगरू निवासी रमेश गठाला के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। आरोपी रमेश का उनके घर पर आना जाना था और उसकी बच्ची पर बुरी नजर थी। बच्ची ने इसकी शिकायत मां को की। तब मां ने उसे कहा कि कोई बात नहीं है, देखने दो। आरोपी रमेश पहले होटल का काम करता था। अब कुछ नहीं करता है। वह रिश्तेदार ही लगता है।

मां ने वीड़ियों कॉल से युवक के कपड़े उतारते वीडियो दिखाया
कलयुगी मां ने मोबाइल से युवक को वीडियो कॉल किया। फिर वीडियो कॉल में आरोपी युवक कपड़े उतार रहा था, जो वीडयो मां ने अपनी बच्ची को दिखाया। पिता मोबाइल की दुकान पर काम करते है। वह सुबह दुकान पर चला जाता है। इसके बाद शाम को आता था। बच्ची घर में अकेली थी। तब मां ने रमेश कोे वीडियों कॉल किया। उसने बच्ची को पास में बुलाया। इसके बाद बच्ची के सामने ही रमेश को एक-एक कपड़े खोलने के लिए बोला। रमेश ने सारे कपड़े उतार दिए। बच्ची जाने लगी तो उसे जबरन रोक लिया।

घर बुलाकर कमरे में ले गई

कलयुगी मां ने एक दिन रमेश को घर पर बुला लिया। घर पर कोई नहीं था। पहले तो रमेश के साथ मां बात करती रही। इसके बाद मां ने उसे बुलाया और रमेश के साथ कमरे में बुलाकर ले गई। उनके अलावा घर में कोई नहीं था। कमरे में ले जाकर रमेश ने मां के सामने ही उसके सीने पर हाथ लगाया। वह घबरा गई। तब उसके कपड़े खोलने लगा। उसके सारे कपड़े उतार दिए। कपड़े उतार कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस दौरान मां वहीं पर सब कुछ देखती रही। बच्ची ने विरोध किया तो उसे मारने की धमकी दी। धमकी देकर कहा कि पापा को कोई भी बात नहीं बतानी है।

Exit mobile version