Jaivardhan News

राजसमंद : कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी का किया अपहरण, 25 किमी. दूर सड़क पर पटक गए

Sunil Devgarh https://jaivardhannews.com/in-rajsamand-miscreants-abducted-a-businessman-in-broad-daylight/

राजसमंद जिले के देवगढ़ शहर में गत दिनों दिनदहाड़े एक व्यवसायी का दबंगों ने कामलीघाट रोड़ से जबरन धक्का मुक्की कर कार में बिठाकर अपहरण कर लिया, जिसे बाद में आमेट के समीप पटक कर भाग गए, जिसका प्रकरण देवगढ़ थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया।

पुलिस के अनुसार देवगढ़ निवासी व्यवसायी सुनील कुमार श्रीमाल ने देवगढ़ थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि देवगढ़ निवासी विनय कुमार उर्फ विनोद पुत्र बाबूलाल दक ने उसे फोन कर मिलने बुलाया, लेकिन वह नहीं गया। फिर भी विनय कुमार बार बार उसे फोन कर रहा था। उसके बाद जब सुनील कामलीघाट रोड स्थित सेनेट्री की दुकान से नल फिटिंग का सामान ले रहा था, तब विनोद ने पंहुचकर बहसबाजी शुरू कर दी। उसके बाद जब सुनील एक्टिवा स्कुटी से जाने लगा, तभी पीछे से कार में आए 2 युवक उतरे और विनोद के इशारे करते ही जबरदस्ती खींचकर कार में धकेल दिया। इस तरह सुनील का अपहरण कर कार में बिठाकर आमेट की तरफ निकल गए। कार के पीछे विनय उर्फ विनोद कुमार भी चल रहा था। रास्ते में प्लम्बर का फोन आने पर दबंगो ने उसको बात करने दी, तब सुनील कुमार ने प्लम्बर से कहा कि वह उसकी पत्नी से बात कराए, क्योंकि उसे कुछ जबरन कार में बिठाकर आमेट की तरफ ले जा रहे हैं। मोबाइल पर सुनील की बात होने की जानकारी जब बदमाशों ने कार के पीछे चल रहे विनय को दी, तो घबराएं बदमाशों ने सुनील को आमेट के पास बीच सड़क पर धकेलकर फरार हो गए। फिर सुनील जैसे तैसे वापस देवगढ़ पहुंचा।

थाने में नामजद प्रकरण दर्ज, पुलिस ने शुरू की तलाश

व्यवसायी सुनील कुमार श्रीमाल के अपहरण को लेकर देवगढ़ थाने में नामजद प्रकरण दर्ज हुआ। सुनील थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि विनय उर्फ विनोद लगातार धमकियां दे रहा है और अब उसे जान से मारने का भी खतरा है। इस पर पुलिस ने अपहरण व जान से मारने के खतरे का प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन तहकीकात शुरू कर दी। पीड़ित ने पुलिस से प्रकरण की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

पीड़ित ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

घटना के बाद पीड़ित काफी डर गया और घबराहट के चलते उसने पुलिस से सुरक्षा की मांग उठाई। पीड़ित ने बताया कि इससे पूर्व भी घटना में शामिल लोग कई दिनों से फोन पर उसे धमकियां दे रहे थे। इस पर पुलिस द्वारा पीड़ित को आश्वस्त किया कि हर एक पहलू से गहन जांच की जाएगी और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करीने के प्रयास किए जाएंगे।

पीड़ित को पहले भी मिल चुकी कई धमकियां

पीड़ित ने बताया कि इससे पूर्व भी आरोपी द्वारा कई बार फोन पर धमकियां दी गई थी। साथ ही से उसे व उसके बेटे को भी जान से मारने की धमकियां दी थी। उल्लेखनीय है कि आरोपी विनय उर्फ विनोद के खिलाफ देवगढ़ थाने में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज है।

Exit mobile version