Jaivardhan News

एक्सीडेंट (Acciden) के मामले में 10 साल से फरार चले रहे बदमाश को पुलिस ने 5 दिन की मशक्कत के बाद किया गिरफ्तार

01 40 https://jaivardhannews.com/in-the-case-of-accident-the-miscreant-who-was-absconding-for-10-years-was-arrested-by-the-police-after-5-days-of-effort/

एक आरोपी एक्सीडेंट (Accident) के मामले में पिछले 10 साल से फरार चल रहा था। जिेसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को देवगढ़ न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

राजसमंद जिले देवगढ़, एक्सीडेंट accident मामले में 10 साल से फरार चल रहे स्थाई वारन्टी को दिवेर पुलिस ने 5 दिन की मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे देवगढ़ न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दिवेर थानाधिकारी दिलीपसिंह के अनुसार पुलिस उप अधीक्षक वृत भीम हेमन्त कुमार के निर्देशन में दिवेर थानाधिकारी दिलीपसिंह के नेतृत्व में थाना दिवेर पर वांछित आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर एक्सीडेन्ट के मामले मे 10 साल से फरार चल रहे वारन्टी आजम खान पुत्र आस मोहम्मद निवासी कठोल थाना पहाड़ी (मेवात क्षेत्र) जिला भरतपुर को कठोल मेवात से गिरफ्तार किया। आरोपी को ऐसीजेएम न्यायालय देवगढ़ के प्रकरण सं 450/12 धारा 304 ए, 283 भादस में 10 साल से फरार चल रहा था और दिवेर थाने का स्थाई वारण्टी था। इस पर 1 अक्टूबर को दिवेर थाने से थानाधिकारी के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल विरेन्द्र कुमार एवं कांस्टेबल रामचन्द्र को शामिल करते हुए टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए भेजी गई थी। टीम द्वारा लगातार 5 दिन तक वारण्टी की रैकी कर मुखबीर के सहयोग से वारण्टी को गिरफ्तार कर दिवेर थाने पर लाया गया एवं न्यायालय ऐसीजेएम देवगढ़ में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Exit mobile version