Jaivardhan News

बेजुबान से क्रूरता : शादी के जश्न में घोड़ी को लेटाकर ऊपर खड़ी कर दी बाइक, फिर युवक ने किया डांस, 3 गिरफ्तार

Untitled 1 2 https://jaivardhannews.com/in-the-celebration-of-marriage-the-bike-was-parked-on-top-of-the-mare-then-the-young-man-danced-3-arrested/

शादी के जश्न में घोड़ी को लेटाकर उसके ऊपर बाइक खड़ी कर दी। इसके ऊपर युवक ने डांस किया। यह विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जश्न में बेजुबान से क्रूरता में मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया। इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मचा। इसके बाद डांस करने वाले युवक सहित 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकायदा ईमेल के जरिए पुलिस को वीडियो भेजा गया, तब जाकर गिरफ्तारी हो पाई है। यह मामला उदयपुर के मावली इलाके का है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शादी समारोह में घोड़ी को जमीन पर लेटाकर उसके ऊपर बाइक खड़ी की जा रही है। इसके बाद एक युवक उस बाइक पर खड़ा होकर डांस कर ने लगता है। समारोह में शामिल सभी लोग इस दौरान तमाशबीन बने रहते हैं। कोई भी युवक की इस हरकत का विरोध नहीं करता। वीडियो सामने आया तो एनिमल एड के पशु क्रूरता निवारण अधिकारी दीन दयाल गोरा ने मावली थानाधिकारी को इसकी सूचना देते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

मावली थानाधिकारी चंद्र शेखर किलानिया ने बताया कि दीन दयाल गोरा ने ईमेल के जरिए एक वीडियो भेजते हुए पशु क्रूरता में की शिकायत दी थी। पुलिस ने जांच की। इसके बाद 14 फरवरी को मोहनदान (60) पिता हमीर चारण निवासी गड़वाड़ा, कालूराम (40) पिता नारायण गायरी निवासी कानरखेड़ा अकोला चित्तौड़गढ़ और चेतन सरगरा (19) पिता पुरुषोत्तम सरगरा निवासी ताणा अकोला, चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया है। मोहनदान के घर में चल रहे शादी समारोह में 8 फरवरी को कालूराम गायरी अपनी घोड़ी लेकर गया था। कालूराम के साथी चेतन सरगरा ने ही करतब दिखाने के दौरान घोड़ी के ऊपर बाइक रखकर डांस किया था।

Exit mobile version