Theft in Jwelery Shop https://jaivardhannews.com/jewelery-theft-miscreants-stole-jewellery/

Jewelery theft : फतहनगर रोड स्थित राजमंदिर ज्वैलर्स पर शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे 5 नकाबपोश बदमाशों ने शटर के ताला तोड़कर करीब 12 लाख की ज्वैलरी चोरी कर ले गए। घटना पुलिस थाना रेलमगरा से महज 300 मीटर की दूरी पर हुई, लेकिन पुलिस को सुबह तक भनक नहीं लगी। जिसके चलते ग्रामीणों और व्यापारियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए वारदात का खुलासा करने की मांग की। हालांकि घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका पर्चा बनाया और बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

Rajsamand Police : दुकान मालिक राजेश स्वर्णकार ने बताया कि रविवार सुबह दुकान पर आया तो दुकान के आगे लगे चैनल गेट व शटर टूटे हुए थे। दुकान में रखे करीब 100 ग्राम वजनी नाक के लोंग, नथ, टोप्स जोड़ी, चेन, टोकरिया, मादलिया, मंगलसूत्र व करीब 6 किलो चांदी के सामान जिसमें पाइजेब, कड़े के बॉक्स, चांदी के गिलास, हाथ के कड़े, चांदी की चूड़ियां व 90 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए। दुकान के अन्य सोने व चांदी के गहने तिजोरी में रखे हुए थे। बदमाशों ने तिजोरी तोड़ने की कोशिश की, लेकिन तिजोरी नहीं तोड़ पाए, जिससे तिजोरी में पड़े लाखों रुपयों के गहने चोरी होने से बच गए। बाहर काउंटर में रखे सोने चांदी के गहने व नकद 90 हजार रुपए चुरा पाए।

ये भी पढ़ें : Husband Murder : पति ने सिर दर्द की दवा मांगी तो पत्नी ने पिला दिया जहर, तड़प- तड़प कर मौत

Rajsamand news : तीन बदमाश दुकान में घुसे, दो बाहर निगरानी करते रहे

Theft in Jwelery Shop 02 https://jaivardhannews.com/jewelery-theft-miscreants-stole-jewellery/

Rajsamand news : दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिसमें चोरी करने के लिए 5 नकाबपोश बदमाश रात साढ़े 12 बजे ताला तोड़ कर घुसते दिखाई दे रहे हैं। ढाई बजे तक दुकान में रहे। सीसीटीवी में कैद हुए तीन बदमाश दुकान के अंदर घुसे व दो व्यक्ति बाहर निगरानी कर रहे थे। राजमंदिर ज्वैलर्स रेलमगरा – फतेहनगर मुख्य मार्ग पर होकर बस स्टैंड के पास व रेलमगरा पुलिस थाने से मात्र 300 मीटर दूर है। मुख्य मार्ग होने के चलते पूरी रात वाहनों की आवाजाही रहती है। बदमाश करीब 2 घंटे तक दुकान में रहे, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। Chori in Jwelery Shop

Chori in relmagra : 3 वर्षों में आधा दर्जन से ज्वैलर्स की दुकानों में चोरी, खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों में रोष

Chori in relmagra : तीन साल पहले राजेश स्वर्णकार के भाई रवि सोनी की दुकान में चोरी हुई। विगत 3 वर्षों में उपखंड मुख्यालय पर करीब 6 से अधिक ज्वैलर्स की दुकानों में लाखों रुपयों का सामान चोरी हुआ, लेकिन अभी तक एक का भी खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों व व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष रोशनलाल टुकलिया ने वर्तमान चोरी के साथ 3 वर्षों में हुई नकबजनी व लूट की वरदातों को खोलने के लिए स्पेशल टीम का गठन कर माल बरामद करने की मांग की।