Jaivardhan News

लेनदेने के विवाद में युवक को बंधक बनाकर किया अपहरण, तीन आरोपी गिरफ्तार

01 44 https://jaivardhannews.com/kidnapped-by-taking-a-young-man-hostage-in-a-transaction-dispute-three-accused-arrested/

लेनदेन के विवाद में एक युवक का अपहरण किया फिर उसके साथ मारपीट की। जयपुर पुलिस ने रुपयों के लेनदेन के विवाद में युवक का अपहरण कर बंधक बनाकर मारपीट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। विवाद के कारण उसका अपहरण कर लिया था। बंधक बनाकर फार्म हाउस में रखा गया था। उसे धमकी देकर घर के पास ही गली में छोड़ गए थे। उससे 10 हजार रुपए भी ले लिए थे। पुलिस तीनों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

डीसीपी ईस्ट प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि हर्षा श्यामनानी (39) पत्नी सुरेश श्यामनानी,सोनू कुमार गुप्ता (30) पुत्र रामेश्वर प्रसाद निवासी प्रतापनगर सांगानेर व रिंकू किशनानी उर्फ राजेंद्र किशनानी (25) पुत्र ज्ञानचंद किशनानी निवासी शास्त्रीनगर जयपुर को गिरफ्तार किया है। रिंकू भी प्रतापनगर में किराए के मकान में रहता है। उन्होंने बताया कि 27 जुलाई को बाबूलाल (28) निवासी माधोराजपुरा फागी ने रिपोर्ट दी थी। हर्षा, सोनू, व रिंकू उसका कुंभा मार्ग से अपहरण कर गाड़ी में पटक कर ले गए। फागी में फॉर्म हाउस में ले जाकर मारपीट की। बंधक बनाकर 10 हजार रुपए लूट ले गए थे।

जांच में पता लगा कि हर्षा व सोनू का बाबूलाल से रुपयों का विवाद था। रुपए नहीं देने पर हर्षा के घर पर उसका अपहरण करने की योजना बनाई थी। हसन अपने साथियों के साथ बाबूलाल को इनोवा कार में अपहरण कर ले गया था। फागी में एक फॉर्म हाउस में बंधक बनाकर मारपीट की। तब तीनों को उसने फोन कर बुलाया। वे बाबूलाल को बलोनो गाड़ी में ले गए। उसे घर के पास गली में पटक कर चले गए। उसे पुलिस को सूचना नहीं देने पर धमकी भी दी। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कार भी बरामद कर ली।

Exit mobile version