Jaivardhan News

अपहरण : बाइक पर आए तीन बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर का अपकरण किया, मारपीट कर 3 लाख लूटे

01 22 https://jaivardhannews.com/kidnapping-three-miscreants-on-bike-kidnapped-the-transporter-looted-3-lakhs-after-beating/

बाइक पर आए तीन बदमाशों ने एक ट्रांसपोर्टर कर अपकरण कर लिया। बदमाशों ने उसकी ही गाड़ी लेकर भाग गए। बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर के साथ मारपीट की और 3 लाख रुपए कैश एवं गले में पहनी चैन लूट ले गए। बदमाशों ने उसको बेहोशी की हालत में सड़क पर पटक चले गए। होश आने पर FIR दर्ज करवाई।

अजमेर के गुलाबबाड़ी फाटक के पास से एक ट्रांसपोर्टर काे चाकू व देशी कट्टा दिखाकर कार सहित अपहरण कर लिया। मोटरसाइिकल से आए तीन युवकों ने उसके साथ रात भर मारपीट की और बाद में उसे करीब 50 किलोमीटर दूर रूपनगढ़ के पास बेहोशी की हालत में पटक गए। होश आने पर पुलिस को सूचना की और अस्पताल में उपचार कराया। बाद में अलवर गेट थाने पहुंचकर सवा तीन लाख की नकदी, 3 तोले सोने की चैन, कार व अन्य दस्तावेज लूटने के आरोप में मामला दर्ज कराया।

कोटडा, नागेश्वरी कॉलोनी, अजमेर निवासी बलबीर उर्फ बालू गुर्जर ने बताया कि वह देवनारायण ट्रांसपोर्ट कंपनी अजमेर का मालिक है। वह 6 अगस्त को करीब 8:30 बजे रात को ऑफिस बंद करके अपने घर जा रहा था। रात को करीब 9 बजे गुलाब बाड़ी फाटक पर पहुंचा तो जब वह अपनी कार मैं बैठा था, तभी अचानक 3 व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और उसे देशी कट्टा और चाकू दिखा कर गाड़ी की चाबी छीन ली। बाद में तीनों ने उसे पीछे की सीट पर डालकर जबरदस्ती अपहरण करके अज्ञात स्थान पर ले गए। वहां ले जाकर रात भर मारपीट की और गाड़ी में रखें 3 लाख, 25 हजार 700 रुपए, गले में पहनी 3 तोले सोने की चेन, पर्स, एटीएम, आधार कार्ड, पैन कार्ड, फोन एवं गाड़ी के साथ गाड़ी के असल दस्तावेज लेकर उससे मार पीट कर अधमरा कर दिया। बाद में हाथ पैर बांधकर पटक गए। अगले दिन 7 अगस्त को जब उसे होश आया, तब मुझे पता चला कि उसे गांव सुरसुरा, चारभुजा होटल के पास पटक दिया है। फिर होटल वालों ने 100 नंबर डायल करके पुलिस को फोन किया। उसके बाद रुपनगढ़ थाने वाले आए और इलाज के लिए वही हॉस्पिटल ले गए। जहां उसका उपचार कराया गया।

बलबीर उर्फ बालू गुर्जर ने अलवर गेट थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि मारपीट करने वालों में एक जोगणिया ट्रांसपोर्ट कंपनी का मालिक नारेली का संतु गुर्जर है और दूसरा व्यक्ति शिवराज गुर्जर बोरावास-कोटा का रहने वाला है। तीसरे व्यक्ति ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और उसे वह नहीं जानता। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version