#Rajsamand स्थायी वारंटी के साथ शराब, चेक अनादरण मामले सहित 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajsamand police 1 https://jaivardhannews.com/liquor-check-dishonor-case/

राजसमंद जिले में विभिन्न थाना पुलिस द्वारा कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत स्थायी वारंटी सहित अवैध शराब, चेक अनादरण मामले के साथ कुल आठ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी सुधीर जोशी के नेतृत्व में पुलिस द्वारा लगातार बदमाशों पर कार्रवाई की जा रही है।

थानाधिकारी कैलाशसिंह चौहान ने बताया कि खरनीखेड़ा में 2 लीटर महुए की शराब को बिना किसी वैध कागजात के परिवहन करते हुए। वेनाराम पुत्र रामलाल वागरिया निवासी निमड़ी चारभुजा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध शराब भी जब्त कर आबकारी अधिनियम की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

थानाप्रभारी ओमसिंह चुण्डावत ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एसएचओ चुंडावत ने विशेष टीम का गठन कर थाना क्षेत्र के वांछित अपराधी, स्थाई वारन्टी, भगोड़े, मफरूर की धरपकड़ के लिए टीम के प्रयास द्वारा अलग-अलग जगह पर दबिश देकर विभिन्न आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इसके तहत पुलिस की टीम ने लम्बे समय से फरार चल रहे लापस्या निवासी लादुलाल पुत्र नाथुलाल लोहार को भी गिरफ्तार कर लिया।

दम्पती सहित पांच गिरफ्तार

पुलिस टीम ने अलग-अलग प्रकरण में गोगाथला निवासी भैरूलाल पुत्र नाथुलाल भाट, इसकी पत्नी संतोष देवी भाट को गिरफ्तार किया। इसी प्रकार अन्य प्रकरण में रेलवे स्टेशन कुंवारिया निवासी असलम पुत्र मोहम्मद खां आकोदिया खेड़ा निवासी भैरूलाल जाट, फियावड़ी निवासी महेन्द्र खटीक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।