Site icon Jaivardhan News

जेल में बंद दोस्त की पत्नी से बना लिया अवैध संबंध, तो बाहर आते ही किया “MURDER”

muuuurder https://jaivardhannews.com/man-murdered-his-wife-lover-delhi-sadar-bajar/

8 जून की रात को दोस्त की चाकुओं से गोद कर की हत्या

दिल्ली पुलिस ने सदर बाजार में हुए कत्ल के एक मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कत्ल की ये वारदात 8 जून की रात की है जब एक शख्स को चाकुओं से गोद दिया गया था और उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चाकू भी बरामद कर लिया. जांच में आरोपी ने खुलासा किया कि कुणाल से उसकी पुरानी दोस्ती थी. जब रॉबिन जेल में बंद था इसी दौरान कुणाल के रॉबिन की पत्नी के साथ उसके अवैध रिश्ते हो गए और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे.

जिसके बाद से रॉबिन ने कुणाल का कत्ल करने की ठान ली और 8 जून की रात रॉबिन अपनी बहन के घर से लौट रहा था उसने देखा कि मुंडे वाली गली में कुणाल उसकी बीवी रीना के साथ कहीं जा रहा है इसी गुस्से में आकर रॉबिन ने कुणाल को चाकू से गोद दिया और वहां से फरार हो गया था.

8 जून को हत्या

दरअसल 8 जून की रात सदर बाजार इलाके में पुलिस को खबर मिली थी कि एक शख्स को चाकू मार दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लेडी हार्डिंग अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई.

लिव-इन में थी लड़की

मरने वाले की पहचान कुणाल नाम के शख्स के तौर पर हुई है. जिस वक्त कत्ल हुआ कुणाल एक लड़की के साथ कहीं जा रहा था. लड़की रीना (बदला हुआ नाम) कुणाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी. लड़की ने पुलिस को बताया कि कत्ल की वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पति रॉबिन है

रॉबिन तीस हजारी से गिरफ्तार

इस पूरे मामले में नॉर्थ दिल्ली पुलिस के डिस्ट्रिक्ट सागर सिंह कलसी ने बताया कि इस मामले में एक टीम बनाई गई थी. जिस टीम को प्रज्ञा आनंद एसीपी सदर बाजार लीड कर रहे थे और कन्हैया लाल यादव एसएचओ सदर बाजार के कमान में कत्ल की यह जांच शुरू की गई थी. जांच के दौरान कई रेड और टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पुलिस रॉबिन की तलाश में जुट गई. पुलिस अफसरों ने रॉबिन की तलाश में आनंद पर्वत, सराय रोहिल्ला, चंचल पार्क, रघुबीर नगर, बहादुरगढ़, नांगलोई तमाम इलाकों में गई और आखिरकार रॉबिन को तीस हजारी से गिरफ्तार कर लिया गया

Exit mobile version