Jaivardhan News

चलती बारात की बस में अचानक आग लगने से मची अफरातफरी, सवार थे 35 बाराती

Bus fire in rajasthan https://jaivardhannews.com/marriage-bus-fire-in-rajasthan/

राजस्थान में बारातियों से भरी एक बस में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। आग लगते ही चालक ने तत्काल बस को बीच सड़क पर ही रोक दिया। आग की सूचना पर बस में अफरातफरी मच गई और बारातियों ने खिड़कियों से बाहर कूदकर जान बचाई। बस से भी बाराती बाहर निकल गए। फिर देखते ही देखते पूरी बस आग के आगोश में समा गई। अचानक बस में आग क्यों व कैसे लगी, यह फिलहाल जांच का विषय है, मगर यह राहत की खबर है कि इस हादसे में कोई जनहानि की सूचना नहीं है। दुर्घटना के बाद सभी बाराती सहम गए व डर गए।

हादसा दौसा जिले के मानपुर क्षेत्र में हुआ, जहां पर बारातियों से भरी बस में अचानक आग लग गई। आग की सूचना पर चालक ने सुझबुझ दिखाते हुए तत्काल बस को रोक दिया। इसस पर गेट व खिड़कियों के कांच खोलकर लोग बस से बाहर कूद पड़े। हादसे की सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को जलती बस से दूर किया। साथ ही यातायात व्यवस्था को भी देखा। बस में आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई, मगर देखते ही देखते बस धूं धू कर जलने लग गई। बताया जा रहा है बस में कुल 35 बाराती सवार थे, मगर जैसे ही बस में आग लगी, तो भी बाराती बाहर निकल गए। हालांकि आग की चपेट में आने व धुंए की वजह से कुछ लोगों को जलन जरूर हो रही है। अचानक आग लगने से सभी यात्री काफी घबरा गए थे।

https://jaivardhannews.com/crime-in-india/court-takes-cognizance-against-woman-for-filing-false-rape-case/

बसवा से लंगड़ा बालाजी जा रही थी बारात

बताया जा रहा है कि बस में यह बारात बसवा से लंगड़ा बालाजी जा रही थी। इसी दौरान रासते में अचानक बस में आग लग गई। प्रथम दृष्टया यह आशंका जताई जा रही है कि संभवत शोर्ट सर्किट के चलते आग लग गई होगी। हालांकि वास्तविक कारण तो अब पुलिस की जांच में ही स्पष्ट हो पाएंगे।

https://jaivardhannews.com/india-world/sudarshana-chundawat-or-vikramaditya-singh-controversy/
Exit mobile version