Jaivardhan News

मारवाड़ से मावली ट्रेन का इंजन हुआ फेल, 6 घंटे देरी से मावली पहुंची

train1 1 https://jaivardhannews.com/mavli-train-engine-failed/

कोरोना के बाद रेलवे ने 6 दिन पूर्व मावली मारवाड़ ट्रेन का संचालन फिर से शुरू किया था। संचालन के 6 दिन बाद ही मारवाड़ की ओर से चलने वाली ट्रेन का रविवार सुबह पावर फेल होने से ट्रेन मारवाड़ रुकी रही। मावली की ओर जाने वाली ट्रेन मारवाड़ पहुंचने के बाद मावली वाली ट्रेन के इंजिन को मारवाड़ ट्रेन से जोड़ कर रवाना किया गया। जानकारी के अनुसार मारवाड़ से प्रतिदिन सुबह 11 बजकर 20 मिनिट पर ट्रेन मावली के लिए रवाना होती है।

रविवार को मारवाड़ स्टेशन पर ही पावर (इंजन) फेल हो गया। ऐसे में मावली वाली ट्रेन मारवाड़ पहुंचने के बाद मावली वाली ट्रेन का पावर मारवाड़ वाली ट्रेन से जोड़कर 2 बजे रवाना किया। शाम 5 बजे ट्रेन गोरमघाट पहुंची, यहां भी चुनौती का सामना करना पड़ा। गोरमघाट में बारिश होने से ट्रेन के व्हील स्लिप हो रहे थे। पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को धीरे धीरे-धीरे गोरमघाट सेक्शन से निकाला। मारवाड़ वाली ट्रेन अपने निर्धारित समय से 6 घंटा देरी से मावली पहुंची।

मावली से अतिरिक्त पावर मंगवाकर मारवाड़ भेजा सोमवार को मारवाड़ से चलने वाली ट्रेन के लिए मावली से अतिरिक्त इंजन भेजा गया। यह इंजिन रविवार दिन में मावली से रवाना हुआ। जिसका क्रॉसिंग फुलाद में हुआ। जो सोमवार को सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर मावली के लिए रवाना होगा।

Exit mobile version