Jaivardhan News

मर्डर या सुसाइड : मुंडोल में बबूल के पेड़ पर युवक की लटकी मिली लाश, मृतक की 17 दिन पहले हुई थी शादी

01 17 https://jaivardhannews.com/murder-or-suicide-the-dead-body-of-a-young-man-was-found-hanging-on-an-acacia-tree-in-mundol-the-deceased-was-married-17-days-ago/

राजनगर थाना क्षेत्र सनवाड़ मूंडाेल राेड स्थित लखारा गुड़ा सनवाड़ में बुधवार सुबह युवक की लाश पेंड पर लटकने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव काे पेंड से नीचे उतारकर आरके अस्पताल की माेर्चरी रखवाकर मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम करवाकर शव परिजनाें काे साैंपा। पुलिस माैत काे संग्दिध मानकर घटना स्थल पर एसपी सुधीर चाैधरी, एएसपी शिवलाल बैरवा, एसपी पर्वतसिंह, डीएसपी बैनीप्रसाद मीणा सहित पुलिस दल माैके पर पहुंचा और आस-पास के क्षेत्र की तलाशी की गई।

डीएसपी बैनीप्रसाद मीणा ने बताया कि लखारा गुड़ा सनवाड़ निवासी शम्भूलाल 20 पुत्र गाेमाजी गमेती का शव पेंड से लटका मिला। सुबह पेड़ पर शव लटके होने की सुचना मिली थी। सूचना पर राजनगर थाने का जब्ता मौके पर पहुंचा। मौके पर मौजूद ग्रामीणों और परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई। जिस पर मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम करवाया और शव परिजनाें काे साैंप दिया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस हत्या या आत्महत्या की जांच कर रही है वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा किया आखिर क्या हुआ। परिजनाें ने बताया कि युवक की शादी 17 दिन पहले ही हुई थी। युवक पास ही ईट भट्टे पर टैक्टर चलाने का काम करता हैं। घटना स्थल से 2 किमी दूर मृतक का घर हैं। मंगलवार शाम को 7 बजे युवक और उसके कुछ साथियों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद युवक घर चला गया। रात को करीब 11 बजे युवक घर पर बुलाने के लिए आया और सुबह पेड़ से लटके होने की सूचना मिली। युवक का शव गमछे (कपड़े) से पेड़ पर लटका हुआ था। मौके पर मृतक की एक चप्पल ही मिली। पुलिस को रोड़ पर रगड़ के निशान मिले हैं।

Exit mobile version