Jaivardhan News

Murder Mystery : मजदूरी के पैसे मांगने पर की थी हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार, देखिए खौफनाक घटना

Crime news 4 https://jaivardhannews.com/murder-was-done-for-demanding-wages-money/

मजदूरी के पैसे मांगने पर एक युवक की हत्या कर दी। जिसके बाद उसके शव को किसी सुनसान इलाके में फेंक दिया। बता दें कि कुछ दिन पूर्व एक सुनसान इलाके से एक शव बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह झकझोर देने वाली घटना जयपुर के चाकसू नगरपालिका के शिवदासपुरा थाने की है।

पुलिस ने बताया कि 6 मार्च को एक सुनसान स्थान पर युवक का शिव मिला। उसके बाद शव का पोर्स्टमाटम कराया, पोर्स्टमाटम में युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले, जिसके आधार हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बताया कि युवक की पहचान नयापुरा कोटा निवासी कमल बैरवा के रूप में हुई। युवक की लाश की तलाशी ली गई। तलाशी पर युवक की जेब से एक हॉटल का कार्ड मिला। पुलिस ने कार्ड के आधार से होटल में काम कर रहे लोगों से पुछताछ की। पुछताछ पर बताया कि मृतक कमल बैरवा मानसरोवर स्थित होटल सनशाइन पर मजदूरी करता था। बताया कि मृतक कमल बैरवा को मजदूरी के पैसे नहीं मिले रहे थे। होटल संचालक हनुमान सैनी व अर्जुन जाट पैसे देने पर आनाकनी कर रहे थे। बार- बार पैसे मांगने पर भी नहीं मिले तो मृतक उस होटल से काम छोड़कर दुसरी होटल में मजदूरी करता था।

पैसे मांगने पर करते मारपीट

युवक कमल बैरवा जब भी पैसे मांगने जाता ताे आरोपी हनुमान सैनी व अर्जुन जाट उसके साथ मारपीट करते थे। युवक की जो भी मजदूरी थी, वो हनुमान सैनी अपने पास ही रखता था। मृतक कमल बैरवा 4 मार्च को भी पैसे मांगने के लिए हनुमान सैनी व अर्जुन जाट के पास गया। उस दिन होटल में काम करने वाले सीताराम व उसके साथी सागर, आनंद मिलकर उसके होटल के पीछे स्थित एक पुराने मकान में ले गए जहां पर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। मारपीट करने से कमल बैरवा की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद आराेपियों ने डर से कमल के शव को कार में डालकर किसी सुनसान इलाके पर फैंक दिया।

होटल कार्ड से हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि मृतक कमल की जेब से एक होटल का कार्ड मिला था, पोर्स्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस ने त्वरित रूप से आरोपियों की तलाश की। होटल कार्ड के आधार पर होटल में पुछताछ की गई। जिसके बाद पुछताछ पर पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये थे आरोपी

इस घटना में पुलिस ने होटल के कुक सीताराम नायक निवासी लाडनू नागौर, सागर वाल्मिकी निवासी मानसरोवर, हनुमान टाक निवासी मानसरोवर, आनंद नायक निवासी मानसरोवर, होटल मैनेजर हरिदास स्वामी निवासी लाडनू नागौर, अर्जुन जाट निवासी मानसरोवर इन 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version