01 4 https://jaivardhannews.com/obscene-photo-video-of-girl-went-viral-on-social-media-youth-arrested/

राजसमंद। एक युवती के अश्लील फोटो और वीडियो पर भद्दी टिप्पणियां लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में दर्ज प्रकरण में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

कांकरोली थानाधिकारी डीपी दाधीच ने बताया कि महिला ने 26 अक्टूबर, 2022 दी रिपोर्ट में अश्लील फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे। यह भी आरोप लगाया कि युवती के परिवार को समाज से बहिष्कृत कर दिया गया। इस मामले में अनिल पुत्र अम्बालाल बंजारा, परसराम पुत्र गोमाजी बंजारा, शैतान पुत्र अम्बालाल बंजारा, प्रकाश पुत्र गोमाजी, छोटू पुत्र मांगीलाल, मुकेश पुत्र सोजीजी, रोशन पुत्र डुंगाजी, भंवर पुत्र गोमा, रायसिंह पुत्र मनाजी, उसके भाई मुकेश, बाबूलाल पुत्र बालूजी निवासी केसरपुरा के विरुद्ध प्रकरण दर्ज हुआ। बताया कि दो वॉट्सएप ग्रुप में युवती के अश्लील फोटो-वीडियो शेयर किए थे।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 384, 292, 120 तथा आइटी एक्ट की धारा 67-ए, 66-ई के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी शैतान सिंह बंजारा (22) पुत्र अमराजी निवासी केसरपुरा, सोनियाणा को गिरफ्तार किया। समाज के पंच देवीलाल पुत्र बंशी बंजारा निवासी मेणिया, कर्मा पुत्र बंशी बंजारा, धन्ना पुत्र मांगू बंजारा पर मामले में पीड़िता ने उसके परिवार पर अनैतिक दबाव बना जुर्माना लगाने व समाज से बहिष्कृत करने के आरोप भी लगाए। शेष आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।