Jaivardhan News

Video : राजसमंद में घर की फर्श में दबा रखी 20 लाख की अफीम पकड़ी, देखिए ऐसा बना है लॉकर

मालवा से मारवाड़ तक मादक पदार्थों की तस्करी का मुफीद रास्ता बने राजसमंद जिले में नारकोटिक्स विभाग की कोटा टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रेलमगरा के धुलखेड़ा में नारकोटिक्स टीम ने दबिश दी, तो घर पर रसोई की फर्श में दबा रखी 20 लाख की अफीम बरामद की है। आरोपी ने शातिर ढ़ंग से घर की रसोई में फर्श पर ऐसा लॉकर बनाया, जिसे हर कोई नहीं भांप सकता।

कोटा नारकोटिक्स ब्यूरो के उपायुक्त विकास जोशी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नारकोटिक्स विभाग कोटा की टीम ने रेलमगरा थाना क्षेत्र के धुलखेड़ा गांव में सुरेशचंद्र जाट के मकान पर दबिश दी। सुपरीटेंडेंट राजेंद्र कुमार के निर्देशन पर निरीक्षक आरके चौधरी ने धुलखेड़ा में सुरेशचंद्र जाट के घर पर छापा मारा। नारकोटिक्स की दबिश पर सुरेशचंद्र जाट पहले कुछ समझ नहीं पाया और फिर टीम द्वारा परिचय देने पर वह हड़बड़ा गया। टीम द्वारा गहन तलाशी लेने पर भी कोई पता नहीं चला। फिर जैसे ही आरोपी जाट से सख्ती से पूछताछ की, तो घबराहट के मारे घर की रसोई के एक कोने में टाइल नीचे बड़ा लॉकर होने की जानकारी दी। नारकोटिक्स दल ने तलाश की, तो रसोई की फर्श में सभी टाइल्स एक जैसी थी, जिसके लॉकर कहीं दिखाई नहीं दिया। इस पर आरोपी सुरेशचंद्र को पकडक़र टीम रसोई में ले गई। इस सुरेशचंद्र ने रसोई के एक कोने में टाइल्स को बड़ी आसानी से खोली। उसमें बकायदा लॉकर बना रखा था, जहां टाइल्स के नीचे लॉकर होने का कोई अंदाज ही नहीं लगा सकते। इस पर नारकोटिक्स दल द्वारा आरोपी सुरेशंचद्र को गिरफ्तार करते हुए अफीम बरामद कर ली।

police2 https://jaivardhannews.com/opium-worth-20-lakhs-caught-buried-in-the-floor-of-the-house-in-rajsamand/

2 किलो अफीम को किया जब्त

नारकोटिक्स टीम की दबिश में सुरेशचंद्र जाट के घर से 2 किलो 150 ग्राम अफीम बरामद की। इसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 20 लाख रुपए के आस पास बताई जा रही है। टीम द्वारा अफीम को जब्त करते हुए आरोपी सुरेशंचंद्र को गिरफ्तार कर लिया। नारकोटिक्स टीम में जेपी मीणा, पकंज कुमार, निरीक्षक एसए खान, एसआई रजत कुमार, रामगोपाल वर्मा आदि भी थे।

Exit mobile version