OSD Lokesh sharma https://jaivardhannews.com/osd-lokesh-sharma-assaulted-ras-officer/

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा पर रोड किनारे कार पार्किंग को लेकर RAS अधिकारी भूराराम से मारपीट करने का आरोप है। बता दें कि RAS अधिकारी को बचाने आए दोस्तों के साथ भी मारपीट कर दी। RAS अफसर व लोकेश शर्मा के परिजनों ने थाने में अलग- अलग रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा दोनों पहुलओं की जांच की जा रही है। घटना जयपुर के महेशनगर थाना क्षेत्र की है।

पुलिस ने बताया कि भगवती नगर निवासी RAS भूराराम ने महेशनगर थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि शनिवार को वो और उनके दोस्त नवल व रामफूल मीणा उन्हें घर पर लेने आए। जिसके बाद वो उनके साथ चले गए। उन्होंने बताया कि हम सड़क किनारे गाड़ी को खड़ा करके उससे सामान निकाल रहे थे, तभी एक व्यक्ति आया जिसने कार का शीशा जोर से बजाया। अफसर ने उस व्यक्ति का नाम विकास शर्मा बताया। उसने गाली- गलौज की। उसके बाद मैं नीचे उतरा तो मेरे साथ मारपीट कर दी। अफसर ने बताया कि वो बोला कि तू मुझे जानता नहीं तैरी ऐसी- तैसी कर दूंगा। मारपीट के वक्त उसका भाई लोकेश शर्मा भी आ गया। दोनों भाइयों ने मिलकर बुरी तरह से मारपीट की। बचाव के लिए आए दोस्त रामफूल व नवल के साथ भी मारपीट की।

गाली- गलौज कर धमकाया

RAS अफसर भूराराम ने बताया कि पहले मेरे साथ गाली- गलौज की उसके बाद मुझे धमकाते हुए कहा कि यह सड़क तेरे बाप की नहीं है। तु मुझे जानता नहीं मैं कौन हूं, यहीं पर जिंदा गाड़ दूंगा। उसके बाद बताया कि मैं सरकारी कर्मचारी हूं उसके बाद छोड़ने के लिए कहा। धमकाते हुए कहा कि तेरे जैसे कई अफसरों को लात-जूते मारकर ठीक किया है। पूरे शासन को हिला सकता हूं मैं। नामों निशान मिटा दूंगा पता भी नहीं चलेगा। उसके बाद कॉलोनी के लोगो ने आकर मुझे बचाया।

पता ही नहीं था की ओएसडी है

पीड़ित अफसर ने बताया कि उसे ताे पता ही नहीं था कि मारपीट करने वाले पूर्व सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा है, उन्हें बाद में पता चला। उन्होंने बताया कि वो भगवती नगर में करीब 7 महीने से किराए पर रह रहे है। ओएसडी लोकेश शर्मा मेरे पड़ोसी है। भूराराम का दावा है कि उन्होंने शर्मा को पहले कभी नहीं देखा था और न ही उनसे कोई विवाद था। भूराराम ने महेश नगर थाने में शनिवार देर रात शिकायत देकर FIR दर्ज करवाई।

लोकेश शर्मा ने रखी बात

पूर्व सीएम के ओएसडी के लोकेश शर्मा ने बताया कि RAS अफसर व मेरे भाई विकास शर्मा के बीच कार पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। उनके भाई ने जो थाने में रिपोर्ट दी है उसमें बताया कि कोई व्यक्ति उनके मेन गेट के बाहर कार खड़ी करके चला गया। उसके लौटने पर उसे कार पार्किंग के लिए डांटा तो उसने गाली- गलौज करना शुरू कर दिया और धमकाने लगा कि तु तो अभी बच्चा है, अपने भाई से जाकर पुछना कि मैं कौन हूं। मैं RAS हुं। हम ही सरकार चलाते हैं। लोकेश शर्मा ने बताया कि हंगामे की आवाज सुनकर मैं बाहर गया और दोनों काे समझाया।