01 77 https://jaivardhannews.com/people-beat-up-jen-who-went-to-stop-electricity-theft/

अजमेर जिले के सावर क्षेत्र में बिजली चोरी रोकने गई टीम पर कुछ लोगों ने डड़ों से हमला कर दिया। टीम में जेईएन अतुल जोशी के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। घायल जेईएन और उनके साथ आए दो साथियों ने भाग कर अपनी जान बचाई। निगम की कार में भी डंडों से तोडफ़ोड कर दी। इसके बाद जेईएन सावर थाने में पहुंच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

सावर के सहायक अभियंता प्रभुलाल तुनगारिया ने बताया कि सुन्दरपुरा में बिजली चोरी की ऑनलाइन कंपलेंट दर्ज हुई थी और इसकी जांच के लिए रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कनिष्ठ अभियंता अतुल जोशी अपने दो साथियों के साथ वाहन से बाजटा व कालेड़ा के बीच गांव सुन्दर पुरा पहुंचे। मौके पर पहुंचने पर वहां मौजूद लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी और कपड़े फाड़ दिए। वाहन के भी डंडों से शीशे फोड़ दिए। मारपीट बढ़ती देख जोशी के साथ गए दोनों व्यक्ति भाग गए, लेकिन जोशी को आरोपियों ने घेर लिया और उनका मोबाइल व अन्य सामान छीन लिया। जोशी भी बमुश्किल अपनी जान बचाकर भागे।

तुनगारिया ने बताया कि आरोपी सात आठ आदमी थे और इनके खिलाफ सावर पुलिस थाने में मारपीट करने, वाहन के साथ तोडफ़ोड़ करने, राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।