Bike Chor https://jaivardhannews.com/police-action-accused-of-bike-theft-arrested/

Police Action : कांकरोली थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने के मामले में एक कार्रवाई को अंजाम दिया है। कांकरोली थानाधिकारी हनवंत सिंह सोढ़ा ने बताया कि क्षेत्र में लगातार हो रहीं मोटर साईकिल चोरी की वारदतों को गंभीरता से लेकर एसपी मनीष त्रिपाठी ने एएसपी महेन्द्र पारीक, डीएसपी विवेकसिंह राव के निर्देशन में विशेष टीम का गठन किया।

Rajsamand Police : जिस पर थानाधिकारी हनवंत सिंह सोढ़ा के नेतृत्व में गठीत टीम में शामिल सहायक उपनिरीक्षक रामसिंह, कांस्टेबल किशनलाल, रामप्रकाश ने मोटरसाइकिल चुराने वाले शातिर चोर उदयपुर जिले के फतेहनगर थाना क्षेत्र के जेवाणा निवासी आरोपी पंकज जाट (20) पुत्र जीतमल जाट को प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार किया है। आरोपी मावली कारागृह में मोटर साईकिल चोरी के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कांकरोली थाना इलाके से मोटरसाइकिल चोरी की थी जिसके बाद से ही पुलिस ने इसकी तलाश शुरू कर दी थी। Bike Chor Arrested

ये भी पढ़ें : Rajsamand : संदिग्ध अवस्था में मिले युवक के शव के मामले का खुलासा नहीं, सर्व समाज का विरोध प्रदर्शन

Rajsamand news Today : अभियुक्त पकंज जाट ने करीब नौ माह पुर्व आरके हॉस्पीटल के पास रिको एरिया से मोटरसाईकिल चोरी करना स्वीकार किया है। अभियुक्त की निशादेही से स्पलेण्डर प्लस मोटरसाईकिल जब्त की गई। थानाधिकारी ने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान नाथद्वारा, रेलमगरा, फतेहनगर, मावली, प्रताप नगर, हिरन मगरी उदयपुर क्षेत्र से भी मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया है।