Jaivardhan News

राजसमंद में पुलिस की बड़ी कार्यवाही : 20 हजार लीटर का टैंकर जमीन में गाड़ रखा था, मिलावटी डीजल 75 रुपए में बेचते

01 80 https://jaivardhannews.com/police-action-in-rajsamand-20-thousand-liters-of-tanker-was-buried-in-the-ground-selling-adulterated-diesel-for-75-rupees/

राजसमंद और उदयपुर की एटीएस टीम ने नकली डीजल बेचने पर वालों पर कार्यवाही की। टीम द्वारा तीन अलग-अलग जगहों पर कार्यवाही कर पेट्रेालियम पदार्थ जब्त किया। तासाेल गांव में एक बाड़े में जमीन के अंदर 20 हजार लीटर का टेंकर अंदर गाड़ रखा था जो मोटर से डीजल निकालते थे।

उदयपुर एटीएस व राजसमंद पुलिस ने गुरुवार देर शाम को अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर संदिग्ध नकली डीजल व मिलावटी पेट्राेलियम पदार्थ जब्त किया। केलवा थाना क्षेत्र के तासोल में एक बाड़े में जमीन के गड्ढा खोदकर 20 हजार लीटर का बड़ा टैंकर जमीन में दबाकर नकली डीजल को स्टोरेज कर रखा था। राजसमंद डीएसओ ऑफिस के प्रवर्तन अधिकारी चक्षु पांड्या ने भी नकली डीजल के सैंपल लेकर सील चिट करने की कार्यवाही की। कुंवारिया, कांकरोली व केलवा थाने पर यह कार्रवाई देर रात जारी रही।

केलवा थानाधिकारी लालसिंह ने बताया कि तासोल निवासी रामदास पुत्र लक्ष्मण दास व मोहनलाल पुत्र नारुलाल गुर्जर ने संयुक्त तौर पर बाड़ा बना रखा था। बाड़े में 20 हजार लीटर का टैंकर जमीन में गाड़ रखा था। जहां एक मोटर की सहायता से डीजल निकालकर पिकअप में जरीकेन आदि भरकर बाजार में बेचते थे। एटीएस व केलवा पुलिस की कार्रवाई में भारी मात्रा में नकली डीजल जब्त किया। मामले में जहां नकली डीजल स्टोरेज कर रखा था। डीजल गुजरात से आता था। बाजार में 75 रुपए में बचते थे।

कुंवारिया थानाधिकारी पेशावर खान ने बताया कि पुलिस ने कांकरोली-कुंवारिया फोरलेन पर एक होटल के बाहर पिकअप में छोटे टैंकर में 1500 लीटर मिलावटी डीजल बेचते पकड़ा। तालेरा गंगापुर निवासी शंभुसिंह पुत्र सोहन सिंह व महासिंहजी का खेड़ा दिवेर निवासी लादूलाल पुत्र उदयराम गुर्जर डीजल बेचते हुए मिले। कार्रवाई कर पिकअप को जब्त किया। कांकरोली पुलिस ने कांकरोली-कुंवारिया फोरलेन पर महासतियों की मादड़ी चौराहा से भी कांकरोली थानाधिकारी योगेंद्र व्यास ने एक पिकअप में 1500 लीटर पकड़ा संदिग्ध नकली डीजल पकड़ा। देर शाम तक जब्ती की कार्रवाई जारी रही। रसद विभाग के प्रवर्तन अधिकारी चक्षु पड्यिा ने तीनों थानों पर जाकर संदिग्ध नकली डीजल के सैंपल लेकर सील चिट किया।

Exit mobile version