Jaivardhan News

Rajsamand : बाइक पर गांजा बेचते पति- पत्नी को पुलिस ने पकड़ा

Rajsamand news 1 1 https://jaivardhannews.com/police-caught-husband-and-wife-selling-ganja/

औद्योगिक नगर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करते पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। बताया कि पुछताछ करने पर दोनों आरोपी घबरा गए, उसके बाद पुलिस ने तलाशी लेकर थैले से 6 किलो 130 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने गांजे के साथ ही एक बाइक जब्त कर ली। आरोपी Rajsamand से गांजा लेकर पाली में सप्लाई करने के लिए आए थे।

पाली के औद्योगिक नगर थाना सब इंस्पेक्टर भंवरलाल माली ने बताया कि शनिवार देर रात अवैध मादक पदार्थाे की तस्करी करते गांजा के साथ एक पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आराेपियों की पहचान Rajsamand जिले के पीपली डोडियान (रेलमगरा) निवासी अमरचंद(39) पुत्र लखाराम बंजारा और उसकी पत्नी दाखी देवी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी सुभाष नगर के ओवरब्रिज के पास बाइक पर विचरण कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि संदेह होने पर दोनों से पुछताछ की गई। जब दोनों सही से जवाब नही दे पाए तो शक पर पुलिस ने आरोपी के पास मौजूद थैले की तलाशी ली गई। थैले में से 6 किलो 130 ग्राम गांजा बरामद किया गया। उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर बाइक व गांजा जब्त कर लिया।

मादक पदार्थो की तस्करी में पहले गिरफ्तार हो चुका आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी अमरचंद बंजारा पहले भी मादक पदार्थो की तस्करी में गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी अमरचंद के खिलाफ सादड़ी थाने में मामला दर्ज हो चुका है। पुलिस द्वारा अभी आरोपी की ओर जांच की जा रही है कि उसके पास ओर कितनी मात्रा में मादक पदार्थ मौजूद है।

Exit mobile version